Bajaj Pulsar आज हम आपको Bajaj Pulsar के 220f मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खूबसूरत सी बाइक को खरीदने के लिए आपको बहुत कम डाउन पेमेंट करना है और फिर थोड़ी-थोड़ी EMI करके आप बहुत ही कम समय में शानदार बाइक को अपना बना सकते हैं।

केवल इतना ही नहीं बल्कि दी गई जानकारी के मुताबिक हाल फिलहाल में बजाज ने अपनी इस मॉडल पर ₹60000 तक का बंपर डिस्काउंट दिया है। बजाज की तरफ से लांच की गई इस गाड़ी को आप कैसे खरीद सकते हैं इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई है। 

1 वर्षीय वित्त योजना Bajaj Pulsar 

बजाज की तरफ से लांच किया जा रही है शानदार बाइक की ऑन रोड कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए है। आपको बता दिया अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए 1 साल तक का बेहतरीन EMI प्लान जानना चाहते हैं तो तो आपको बता दे 1 वर्षीय वित्तीय योजना के तहत आपको हर महीने ₹10000 की राशि का भुगतान करना पड़ेगा। यानी कि अगर आप 60 हज़ार रुपए का डाउन पेमेंट कर देते हैं तो फिर 1 साल तक ₹10000 की EMI चुकाकर आप इसे अपना बना सकते हैं। 

Must Read

2 वर्षीय वित्तीय योजना भी है मौजूद

अगर आप 2 साल तक का EMI प्लान लेकर इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे आपको ₹60000 की धनु राशि डाउन पेमेंट करनी है उसके बाद हर महीने 6250 पेमेंट करके आप 2 साल तक का EMI प्लान ले सकते हैं। मात्र 2 साल के अंदर आप इस बाइक को अपना बना सकते हैं। 

4 वर्षीय वित्तीय योजना

दी गई जानकारी के मुताबिक अगर आप बजाज पल्सर की इस नई बाइक को अपना बनाना चाहते हैं पर आपका बजट थोड़ा काम है तो आप मात्र ₹50000 में भी इसे खरीद सकते हैं। इस शानदार बाइक को खरीदने के लिए आपको ₹50000 का डाउन पेमेंट करना है उसके बाद 4 सालों तक हर महीने 3640 रुपए की ईएमआई भुगतान पर आप इसे अपना बना सकते हैं।