नई दिल्ली। हरियाणावी डांसर्स क्वीन सपना चौधरी अपने डांस के साथ गाने के लिये भी जानी जाती है। उनके डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आ रहे है। उनके हर एक डांस वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल होते रहते है। सपना चौधरी के डांस शो को देखने के लिए हरियाणा से ही नही देश-विदेश से भी लोग खीचे चले आते हैं। इन दिनों हरियाणा की ये छोरी क नए लुक के चलते ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है। हमेशा देसी लुक्स से कहर ढाने वाली सपना के वेस्टर्न लुक को देख फैंस भी इनके दीवाने हुए जा रहे है।  उनका सिंपल विंटर लुक बेहद चर्चा में बना हुआ है।

अनफिल्टर्ड लुक में सपना

बला सी खूबसूरत दिखने वाली सपना ने बाला अपने कर्वी फिगर को बिंदास तरीके से फ्लॉन्ट करती नजर आईं। जिसमें वो बिना मेकअप के नजर आई।

सपना का वेस्टर्न लुक वायरल

वायरल हो रही तस्वीर में सपना ने वुलन फैब्रिक के साथ निटिड रिब्ड प्लाजो पहन रखा है। ब्राउन कलर का फिटिड टॉप बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा था। जिसे उन्होनें मिड राइज बॉटम्स के साथ पेयर किया था। अपरवेअर में हाईनेक और फुलस्लीव्स दी गई थीं। डार्क और लाइट कलर का ये कॉम्बिनेशन लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है।

इस आउटफिट के साथ सपना ब्राउन कलर का शूज पहने नजर आई। सपना चौधरी भले ही सादे से वेस्टर्न आटफिट में थी लेकिन इसके बाद भी उनकी खूबसूरती अलग से निखर कर आ रही थी।