आज के समय में एक से बढ़कर एक बाइकें मार्केट में उपलब्ध हैं। यदि आप किसी जबरदस्त बाइक को खरीदने का मन बना रहें हैं तो आपको हम यहां Bajaj की एक धांसू बाइक के बारे में बता रहें हैं। इस बाइक का नाम Bajaj Pulsar NS250 है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं, जो इसको अन्य बाइकों से अलग बनाते हैं। इसके अलावा इस बाइक का लुक काफी धाकड़ है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें बेहतरीन फीचर्स के बारे में

Bajaj Pulsar NS250 बाइक में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इस बाइक में इसमें काफी आधुनिक फीचर्स को एड किया गया है। बता दें की इस बाइक के पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इसके अलावा इसमें 17 इंच के डायमंड कट व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइक के दोनों पहियों में आपको डिस्क ब्रेक के साथ डबल चैनल ABS की सुविधा दी हुई है। कुल मिलाकर फीचर्स की दृष्टि से यह बाइक काफी शानदार है।

दमदार है इंजन

Bajaj Pulsar NS250 बाइक में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। बता दें की इस बाइक में 248.7 CC का सिंगल सिलेंडर DOHC फ्यूल इंजेक्टर लिक्विड कोड इंजन आपको दिया जाता है। यह इंजन 31 PS की पावर और 27 NM का टार्क को जेनरेट करता है। इस इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ में जोड़ा गया है।

Bajaj Pulsar NS250 की कीमत

आपको बता दें की इस बाइक की कीमत 1.60 लाख से लेकर के 1.70 लख रुपए के बीच हो सकती है। यह बाइक Yamaha R15, KTM Duke जैसी बाइकों को टक्कर देती है।