Bajaj Pulsar NS400 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दो पहिया वाहन के मॉडल में बजाज को बहुत पसंद किया जाता है। अगर आप अपने लिए एक नई दो पहिया वाहन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो बहुत ही जल्द बाजार में बजाज पल्सर अपनी नई NS-400 मॉडल को लॉन्च करने वाली है।

कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन लुक और आधुनिक फीचर्स काफी बजट फ्रेंडली कीमत में दिए जायेंगे। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी इंजन क्वालिफिकेशन और सेफ्टी सिक्योरिटी के भी सभी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं। 

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी ने इस मॉडल की सभी जानकारियां आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड करती है। दी गई जानकारी के मुताबिक यह मॉडल बाजारों में 3 में 2024 को लॉन्च की जाएगी। ग्राहक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने अब तक इस मॉडल के फीचर्स को ऑफिशियल नहीं किया है। 

इंजन क्वालिटी ने तोड़े रेकॉर्ड

कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी मिलने वाली है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 373 सीसी का इंजन दिया जाएगा कंपनी का दावा है कि यह इंजन 40 से 43.5 bhp का पावर जेनरेट करने में सक्षम है। 

फीचर्स भी एकदम धांसू Bajaj Pulsar NS400

अब अगर हम इस मॉडल के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको पुराने सभी बजाज पल्सर के फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी इसमें कुछ विशेष आधुनिक फीचर्स जोड़ रही है जो कि निम्न प्रकार से हैं। 

  • Bluetooth Connectivity
  • Turn By Turn Navigation
  • Multi Level Traction Control
  • Multi Mode Switch ABS

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में काफी आधुनिक फीचर्स और शानदार लुक दिया गया है इसलिए कीमत थोड़ी सी ज्यादा हो सकती है। आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआत की कीमत 2 से 2.25 लाख एक्स शोरूम कीमत पर भारत बाजार में उतारा जा सकता है।