हमारे देश में लोगों को बाइक के साथ साइकिल को चलाने का भी काफी शौक है, इसका ज्यादातर उपयोग व्यायाम के लिहाज से किया जाता है। तो वहीं कम आय वाले लोग आज भी इससे आवागमन करते हैं।

तो वहीं लोग अब इलेक्ट्रिक वाहनों का इस्तेमाल ज्यादा कर रहे हैं। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से परेशान लोगों के लिए इलेक्ट्रिक वाहन ज्यादा किफायती जान पड़ते हैं। ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां भी बहुत से वाहनों को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में निकाल रही है।

आज के समय में इलेक्ट्रिक साइकिल भी मार्केट में तेजी से बिक रही है, इसके अलावा ये काफी हाई डिमांड में भी है। यदि आप भी एक इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि ETotorad-REX AIR Electric Bicycle पर इस समय 12000 रूपए का धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है।

New Electric Cycle के आधुनिक फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस Electric Cycle में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कंपनी ने 10.2H संताली लिथियम की आयन बैटरी दी है। इसको चार्ज होने में कम से कम 4 घंटे का समय लगता है। जिसके बाद आप इसको 110 किमी तक आसानी से चला सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको 500 वाट की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर भी दी जाएगी।

New Electric Cycle की कीमत
आपको बता दें कि इस New Electric Cycle में 12000 की बंपर छूट दी जा रही है, जिसके बाद आप इस साइकिल को बहुत ही कम दाम में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 5833 रूपये अदा करने पड़ेंगे। 12000 की छूट के बाद आप इस कमाल की इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत 21000 रूपये होगी। जिसको आपको 5833 रूपये की किस्त देनी पड़ेगी। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में पावरफुल बैटरी होने के कारण ये 110 किमी की रेंज आसानी से दे सकती है।