नई दिल्ली। जब भी स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बात होती है तो लोग Bajaj Pulsar का नाम सबसे पहले लेते है। लेकिन इन दिनों हीरो मोटर कंपनी की नई बाइक TVS Victor 125 इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। इस बाइक को अभी हाल ही में हीरो मोटर कंपनी  ने नए अवतार के साथ मार्केट में पेश किया है। इस बाइक में पहले के मुकाबले नया दमदार इंजन देखने को मिल सकता है। इस बाइक का नया स्पोर्टी लुक लोगों को अपनी ओर दीवाना बना रहा है।

TVS Victor 125 में मिलेंगा दमदार इंजन

यदि आप भी TVS Victor 125 को खरीदने का मन बना रहे है तो सके लिए पको कुछ इंतजार करना होगा। लेकिन इसके फीचर का खुलासा हो गया है जिसके अनुसार इसमे आपको 125 सीसी सिंगल सिलेंडर BS6 OBD2 अनुरूप दमदार इंजन देखने को मिल सकता है जो की 6,500 आरपीएम पर 10 bhp की पावर और 4,000 आरपीएम पर 9.5nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक का माइलेज 70 kmpl का दमदार माइलेज मिल सकता है।

TVS Victor 125 के फीचर्स

TVS Victor 125 के फीचर की बात करें तो इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ-ऑन बटन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे कई गजब के फीचर्स देखने मिल सकते है।

TVS Victor 125 की कीमत

TVS Victor 125 की कीमत के बारे में बात करे तो इस बाइक की कीमत का अभी कोई खुलासा नही हुआ है। जैसे ही इस बाइक की एंट्री मार्केट में होती है बाइक की कीमत की जानकारी आपको मिल जायेंगी। इस बाइक की अनुमानित कीमत 90 हजार के आस पास हो सकती है।