Nokia Hyper 5G Smartphone:अगर आप उन लोगों में से हैं जो 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल करना है लेकिन स्मार्टफोन में कुछ नया चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल अभी हाल ही में हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia Hyper 5G Smartphone है. आपको इसमें क्या कुछ नहीं मिलेगा. आपको इसमे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इसमें कई सारे सुविधा मिलती है. ये आपके लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में Nokia Hyper 5G Smartphone में मिलने वाले फीचर्स की बात करे आपको इस फोन की स्क्रीन 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को प्रोटेक्शन के लिए आपको इसमें Corning Gorilla Glass 7 मिलता है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 12/16 GB की RAM और 256/512 GB की ROM आसानी से मिल जाता है.

बैटरी

बात अगर Nokia Hyper 5G Smartphone के बैटरी की करें तो आपको इसमें 7900mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इस स्मार्टफोन में वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो, यूएसबी पोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस Nokia Hyper 5G Smartphone में कैमरा की तो आपको इस फोन में चार कैमरे मिलते है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 108 mp का दिया गया है. वही इस स्मार्टफोन का दूसरा कैमरा 32 mp का अल्ट्रा वाइड दिया गया है. इस स्मार्टफोन का तीसरा कैमरा 16 mp का माइक्रो कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन का चौथा कैमरा 5 mp का दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिग के लिए इस फोन के फ्रंट में 64MP का कैमरा मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Nokia Hyper 5G Smartphone में इसकी कीमत लगभग 37000 रूपए के बीच होनी है. हालांकि इसकी असल कीमत का खुलासा स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद पता चलेगा.