नई दिल्ली। देश की जानी मानी दिग्गज कपनियों में से एक बजाज अपने शानदार वाहनो के लिए जानी जातीी है। यह कपंनी अक्सर ग्राहकों की पसंद को देखते हुए नए सेगमेंट और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ लैस बाइक को पेश करती आ  रही है। इसी के बीच बजाज की सबसे आकर्षक डिजाइन और धांसू फीचर्स वाली Bajaj Pulsar 150 New मार्केट में तहलका मचा रही है।

यदि आप दमदार फीचर्स की बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो Bajaj Pulsar 150 New आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है जिसकी कीमत भी कंपनी द्वारा काफी कम रखी गई है।

Bajaj Pulsar 150 New के फीचर्स

Bajaj Pulsar 150 New Bike के फीचर्स की बात करें तो यह बाइक तीन कलर मैट मेटालिक ग्रे, नियॉन नारंगी या पीले हाइलाइट्स के साथ बाजार में उपलब्ध है। Bajaj Pulsar 150 मोटरसाइकिल में स्प्लिट सीट डिज़ाइन, सिंगल और ट्विन-डिस्क मॉडल के लिए स्पोर्टी डिकल्स की सुविधा दी गई है।

Bajaj Pulsar 150 New का इंजन और माइलेज

इंजन की बात की जाए तो इसमें 150cc का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है जो 13.8bhp और 13.4Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता देता है इसके इंजन को पांच-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। Bajaj Pulsar 150 New बाइक के माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 60 किलोमीटर तक माइलेज देती है।

Bajaj Pulsar 150 New की कीमत

नई टेक्नोलॉजी से लैस Bajaj Pulsar 150 New बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत ₹125000 से शुरू होती है जो इसे कम बजट सेगमेंट के भीतर बनाए हुए हैं।