नई दिल्ली। भारतीय बाजार में इन दिनों टू व्हीलर कंपनियां एक से बढ़कर क फीचर्स की बाइक मार्केट में उतारने में लगी हुई है। जिसमें ज्यादा माइलेज के साथ शानदार लुक की बाइक लांच करने की प्रतिस्पर्धा चल रही है। यदि आप भी शानदार फीचर्स की बाइक को काफी कम कीमत के साथ खरीदने के बारे में सोच रहे है तो टू व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ने पकी पसंद को ध्यान में रखते हुए बेहतरीन डिजाइन और जबरदस्त माइलेज की बाइक पेश की है। जो Bajaj CT 125 के नाम से पेश की गई है। यह बाइक माइलेज के मामले मे भी दमदार है जाने इसकी कीमत के साथ फीचर्स के बारे में..

Bajaj CT 125 के फीचर्स

Bajaj CT 125 के फीचर्स की बात करे तो यह की शानदार खासियतो से भरपूर है। इसकी सीट लंबी और आरामदायक है इसकी हेडलाइट हैलोजन वाली है इस बाइक में एलॉय व्हील्स है। इस बाइक का ब्रेक कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है यह कई पसंदीदा कलर के साथ पेश की गई है।.

Bajaj CT 125 का इंजन

Bajaj CT 125 का इंजन देखें तो इसमें कपंनी ने 99.27 CC का सिंगल सिलेंडर नेचर एयर कूल्ड इंजन दिया है. यह 4 स्ट्रोक इंजन है,जो 8Hp का पावर और 8.34Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर दिया गया है. इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके साथ ही यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 90 किलोमीटर का माइलेज देती है। इसमें 4 स्पीड गियर बॉक्स है. इसमें यूएसबी चार्जर भी है

Bajaj CT 125 की कीमत

Bajaj CT 125 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹71500 के आसपास है। जिसमें लोन ऑफर की सुविधा भी दी गई है। जिसमें आसान मासिक किस्तों के साथ इस बाइक को खरीद सकते हैं. इसके साथ-साथ इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं. जिसके तहत आप अपनी पुरानी मोटरसाइकिल को उसकी कंडिशन के हिसाब से बेचकर नई बाइक कम कीमत देकर ले जा सकते है।