Lava Blaze 2 Pro देसी टेक मल्टी लव की ओर से मार्केट में लॉन्च किया गया नया हाई-फाई फीचर वाला 5G फोन। कीमत है किफायती पर फीचर्स हैं दमदार। अगर आप एक नया और अच्छा 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो हम आपके लिए लावा ब्लेज 2 प्रो की जानकारी लेकर आए हैं।

इस शानदार फोन में आपको 16GB रैम के साथ-साथ 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रेयर कैमरा दिया जाएगा। स्टोरेज और कैमरा के अलावा स्पेसिफिकेशन के मामले में भी यह फोन बहुत जबरदस्त है। अगर आप भी 5G मॉडल के सेट का शानदार फोन लेना चाहते हैं तो लव का यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा।

स्टोरेज की पूरी जानकारी Lava Blaze 2 Pro

सबसे पहले आपको बता दे शानदार फोन में आपको बहुत ही अच्छी स्टोरेज कैपेसिटी भी जा रही है। शानदार फोन में आपको 8GB स्टोरेज के साथ-साथ 128 GB की शानदार इंटरनल स्टोरेज फैसिलिटी दी जा रही है। इतनी बेहतरीन स्टोरेज क्वालिटी होने के कारण इस फोन की परफॉर्मेंस बहुत अच्छी है। 

Must Read  

पाए जायेंगे तीन वेरिएंट्स 

लावा की तरफ से लांच किया जा रहे हैं इस नए मॉडल में आपको बैक साइड के लिए तीन वेरिएंट्स दिए जा रहे हैं। थंडर ब्लैक, स्वैग ब्लू और कुल ग्रीन के शानदार इफेक्ट में आपको यह बेहतरीन मॉडल मिल जाएगा। आपको बता दें रंग के हिसाब से कीमत में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 

लावा के इस मॉडल की स्पेसिफिकेशन 

देसी टेक कंपनी लावा की तरफ से लांच किया जा रहे हैं शानदार मॉडल में आपको 6.5 इंच HD + LCD Display के साथ साथ 720+1600 स्क्रीन रेजोल्यूशन की सुविधा दी जा रही है। 

इसके अलावा इस बेहतरीन मॉडल में आपको 90 hz का रिफ्रेश रेट और Unisoc T616 प्रोसेसर भी उपलब्ध कराया जा रहा है। आपको बता दे इस जबरदस्त 5g फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज़ की सुविधा भी मिलने वाली है।