Redmi Note 13 Pro+ 5g Xiaomi की कंपनी की तरफ से लांच किया जा रहा है शानदार कैमरा के साथ जबरदस्त फीचर्स वाला यह धमाकेदार 5g फोन। Xiaomi company की तरफ से कुछ महत्वपूर्ण बातें बताते समय यह स्पष्ट रूप से बताया गया है कि इस फोन के कैमरा क्वालिटी में बहुत सारे परिवर्तन किए गए हैं। 

इस बेहतरीन फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। अगर आप भी रेडमी के सेट को लेने का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। मार्केट में जल्दी रेडमी का मॉडल लांच होने वाला है, आईए आपको बताते हैं इसके कैमरा क्वालिटी स्टोरेज फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Redmi Note 13 Pro+ 5g Specifications

रेडमी की शानदार फोन में आपको 7200 Ultra प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है और इसके साथ ही 8 कोर CPU आर्टिटेक की विशेष सुविधा भी दी जा रही है। इस शानदार मॉडल में आपको G610 GPU भी देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में आपको पावर एफिशिएंट AI प्रोसेसर API 650 भी दिया जा रहा है। आपको बता दे भारत में अभी तक इसकी लॉन्च को कन्फर्म नही किया गया है पर अंदाजन ये फोन भारत में भी जल्द ही लॉन्च होगा। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी पर डाले एक नजर  

Xiaomi के इस नए सेट में आपको 3 रेयर कैमरे दिए जा रहे है।इसमें आपको शानदार 200 MP वाला कैमरा मिलने वाला है। इसके साथ साथ आपको इस बेहतरीन 5g phone में सेंसर की सुविधा भी दी जा रही है। जानकारी के लिए कंपनी ने बताया है की इस बार इस फोन के कैमरे में इमेजिंग टेक्नोलॉजी में कुछ स्पेशल परिवर्तन भी किए गए है। इसके अलावा ‘bionic perception’ ओर ‘fusion optics’ भी ऊपर से ऐड किए गए है। 

कीमत है बजट फ्रेंडली 

कंपनी ने अभी तक इस मॉडल की लॉन्च डेट निर्धारित नहीं की है। इसलिए अबतक मार्केट में इसके कीमत का भी कोई खुलासा नहीं हुआ है। पर आपको बता दे अनुमान यहां तक है की इस फोन की कीमत 20000 के करीब तक हो सकती है।