Iphone 15 discount जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं मार्केट में आईफोन जैसा फोन है ही नहीं। आईफोन अपनी ग्राहकों को अब तक का सबसे ज्यादा लोकप्रिय और सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन देता है। हाल ही में आईफोन 15 एप्पल की कंपनी की तरफ से लांच किया गया है जिनकी डिमांड मार्केट में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है।

अगर आप भी इसके शानदार फीचर्स और आकर्षक लुक की तरफ अट्रेक्ट हो चुके हैं और इस फोन को लेने के सपने बना रहे हैं। तो आपको बता दे आईफोन अपनी कीमत के लिए और भी अच्छे से जाना जाता है। अगर आपके पास आईफोन 15 खरीदने का बजट नहीं है तो आप यहां बताए गए तरीके का इस्तेमाल करके ₹6000 का शानदार डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

मार्केट में आईफोन 15 की असल कीमत

आईफोन 15 का अगर आप नॉन प्रो मॉडल लेते हैं तो इसके लिए आपको 79,999 रुपए चुकाने हैं। वहीं अगर आप आईफोन का प्रो मॉडल खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ₹ 1,34,900 चुकाने हैं। आपको बता दे आईफोन 15 के प्री ऑर्डर 15 सितंबर से मार्केट में लाईव हो जाएंगे और उनकी बिक्री 22 सितंबर से शुरू होगी। एप्पल की तरफ से लांच कि जा रही इस शानदार मॉडल की कीमत ₹144900 निर्धारित की गई है।

Must Read

ऐसे मिलेगा Iphone 15 discount

अगर आप एप्पल की तरफ से लांच की जा रही शानदार आईफोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको बता दे इसमें आपको ₹6000 की छूट मिल सकती है। अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए आईफोन के आधिकारिक वेबसाइट का सहारा लेते हैं तो।

जी हां ₹6000 के डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए आपको सबसे पहले आईफोन के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है और फिर एचडीएफसी बैंक कार्ड की सहायता से इस फोन को ऑर्डर करना है। Company HDFC bank account holder’s को ₹6000 का डिस्काउंट दे रही है। इसलिए अगर आप इस फोन को आधिकारिक वेबसाइट से जाकर लेते हैं तो आपको बहुत बड़ा फायदा हो सकता है।