नई दिल्ली: भारत में सबसे ज्यादा समय से राज कर रही नोकिया कंपनी अक्सर ग्राहकों की पसंद के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च करते आ रही है. जिसके चलते भारत में इस कंपनी के फोन की डिमांड काफी ज्यादा है। अभी हाल ही में कपंनी ने 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करके हर किसी को हैरान कर दिया है क्योंकि इस फोन के फीचर्स इतने दमदार है कि लोग आइफोन की जगह इस फोन को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 110 C 31 Note है यह स्मर्टफ़ोन आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में मिलेगा। आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में..

Nokia 110 C 31 Note फीचर्स

Nokia 110 C 31 Note के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6200mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो सुपर फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

Nokia 110 C 31 Note कीमत

Nokia 110 C 31 Note स्मार्टफोन की कीमत के बारें में बात करें तो ये स्मार्टफोन सिर्फ 8 हजार की कीमत में मिल जाएगा. ये स्मार्टफोन आपके बजट में होगी। इतनी काम कीमत के साथ आने वाले इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स के साथ दमदार बैटरी भी मिल रहा है. ऐसे में आप ये मौका हाथ से ना जाने दें.

Nokia 110 C 31 Note कैमरा

Nokia 110 C 31 Note के कैमरे के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन दो कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 64MP का और दूसरा कैमरा 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर के साथ मिलेगा। वही सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए इसमें आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है. इस नोकिया के स्मार्टफोन में रैम की बात करे तो आपको इसमें 8GB रैम और 256GB रोम दी गयी है।