Moto Edge Plus Smartphone: स्मार्टफोन तो कई सारे है लेकिन वही स्मार्टफोन पसंद आते हैं जो दिखने में भी अलग हो और फीचर भी कमाल का हो. अभी हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं वो स्मार्टफोन आपको भारत में तो नहीं मिलेगा लेकिन हाँ ये स्मार्टफोन अभी हाल ही में अमेरिका में जारी किया गया है.

इस स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन अब बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन अभी इसके बारे में कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गयी है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं वो स्मार्टफोन मोटोरोला कंपनी का है. इस स्मार्टफोन का नाम है मोटो एज प्लस. ये फ़ोन दिखने में जितना जबरदस्त है इसके अंदर फीचर्स भी उतने कमाल के हैं.

Moto Edge Plus की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें एक एक एंड्रॉइड सॉफ़्टवेयर मिलता है जो 3 साल के महत्वपूर्ण ओएस और 4 साल के सुरक्षा गरंटी के साथ आपको मिलता है. आपको ये स्मार्टफोन $ 800 में मिलेगा जो इंडियन करेंसी के हिसाब से लगभग 65,410.80 भारतीय रुपये होगा. ये स्मार्टफोन की सैमसंग और एप्पल जैसे स्मार्टफोन को टक्कर दे रहा है.

Moto Edge Plus का डिजाइन

बात अगर इस स्मार्टफोन के डिज़ाइन की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में मेटल फ्रेम मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास मिलता है. इतना ही नहीं इस फोन में वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस भी है. इस स्मार्टफोन का वजन 203g है और ये सिर्फ आपको एक रंग में मिलेगा जो काला है.