नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में काफी लंबे समय से राज कर रही मोटोरोला ने कई शानदार फीचर्स के फोन पेश किए है। जिसकी मजबूती देख लोग इस कपंनी के स्मार्टफोन को खरीदना बेहद ही पसंद करते है। ग्राहको की पसंद को देखते हुए एक बार फिर से मोटोरोला फोन निर्माता कंपनी ने अपनी शानदार एज 40 स्मार्टफोन को भारत में लॉच करने की घोषणा कर दी है। इससे पहले यह फोन यूरोप में लॉन्च किया था। अब, कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। जिसकी तारीख का भी खुलासा हो गया है।   Motorola Edge 40: भारत में इस दिन होगा लॉन्च

कंपनी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में बताया जा रहा है कि Motorola Edge 40 को भारत में 23 मई को लॉन्च कर दिया जाएगा जो बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Motorola Edge 40: के स्पेसिफिकेशन

यदि आप स फोन को खरीदने के बारे मे सोच रहे है तो इसे बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर माइक्रो-साइट पर अपलोड किया गया है, जिससे इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता चलता है। मोटोरोला एज 40 स्मार्टफोन की स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.55-इंच की OLED डिस्प्ले से लैस है। FHD + रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, 1,200 निट्स पीक ब्राइटनेस और इन-स्क्रीन वाला है।

Motorola Edge 40:कैमरा

इस फोन के कैमरे की बात करें यह दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और दूसरा कैमरा 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल है। वहीं, फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।

Motorola Edge 40:बैटरी

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 चिपसेट है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस को लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें 4,400mAh की दमदार बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है।

कलर ऑप्शन और कीमत

फिलहाल, मोटोरोला एज 40 स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा अभी नही हुआ है लेकिन यह स्पष्ट है कि डिवाइस कुल तीन कलर ऑप्शन- एक्लिप्स ब्लैक, नेबुला ग्रीन और लूनर ब्लू के साथ उपलब्ध होगा।