भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में निरहुआ तथा आम्रपाली की जोड़ी काफी ज्यादा पॉपुलर है। इस जोड़ी ने काफी हिट फ़िल्में दी है। दोनों के फैंस की संख्या करोडो में है तथा सोशल मीडिया पर भी दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इन दोनों का जब भी कोई वीडियो आता है तो तुरंत वायरल हो जाता है।

इसका कारण इन दोनों के फैंस का काफी ज्यादा संख्या में होना। दोनों के फैंस इनके वीडियो का इंतजार करते रहते हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसका टाइटल ”मेरे महबूब’ है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के प्यार डूबे हुए नजर आ रहें हैं।

Mere Mehboob - FULL VIDEO - Dinesh Lal Yadav, Nirahua, Amrapali Dubey | Dulha Hindustani | Bhojpuri

आपको बता दें कि ‘मेरे महबूब’ गाना फिल्म “हम है दूल्हा हिन्दुस्तानी” का है। इस गाने में आम्रपाली तथा निरहुआ के जबरदस्त डांस को देखा जा सकता है। इस गाने में मधु शर्मा, समीर, आफताब, सुरेंद्र पाल सिंह भी अहम् भूमिका में हैं।

इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने को Alok Kumar और Priyanka Singh ने गया है। इस गाने के बोल Shekhar Madhur ने लिखे हैं तथा संगीत Dhananjay Mishra ने दिया है। इस गाने को कोBhojpuri Cinema Sangeet नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है की दोनों स्टार्स झरने के पास खड़े होकर रोमांस कर रहें हैं।

VIDEO - पलंगिया तोड़ देंगे हम | Dinesh Lal Yadav,  Amrapali Dubey | Dulha Hindustani | Bhojpuri Song