नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में हीरों कपंनी की बआक्स लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। इस कपंनी ने एक से बढ़कर क शानदार फीचर्स की बाइक्स को मार्केट में उतारकर तहलका मचा दिया है। इस कपंनी के वाहन हर मोड़ पर बड़ी ही असानी के साथ चलते है। जिसके चलते गांव से लेकर शहरी लोग इस वाहन को खरीदने की डिमांड हमेशा से करते आ रहे है। इसी के बीच कपंनी ने एक दमदार स्कूटी तो काफी कम बजट के साथ अपने ग्राहको के सामने पेश किया है। जिसका इसका फायदा हर वर्ग के लोग उठाकर अपने सपने पूरे कर सके। कंपनी ने ग्राहकों की पसंद की Hero Destini 125 Prime स्कूटी लॉन्च किया है। जिसकी खासियतो को देख लोग इस स्कूटीके दिवाने हुए जा रहे है। यदि आप भी Hero Destini 125 Prime स्कूटी को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके शानदार लुक और फीचर्स के बारे में।

आने वाले समय फेस्टिव सीजन को देखते हुए कई कंपनियां नए-नए मॉडल की गाड़ियां बाजार में बड़े बड़े ऑफर के साथ उतार रही हैं जिसमें हीरो मोटोकॉर्प ने भी बजट स्कूटर उतार कर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास किया है। इसके लिए हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Destini 125 का सस्ता वैरिएंट बाजार में उतार कर ग्रहकों को तोहफा दिया है। इस स्कूटर को खरीदने पर आप 14000 रुपये तक बचा सकते हैं।

Hero Destini 125 Prime के फीचर्स और इंजन

Hero Destini 125 Prime के फीचर्स की बात करें तो कम्पनी ने इसमें स्टार्ट/स्टॉप करने वाला बटन दिया है, इसके अलावा सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ अंडरसीट यानी बड़ी डिक्की में लैंप और अंडरसीट चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। यह शानदार स्टाइलिश स्कूटर केवल 10 इंच के स्टील रिम पर चलेगा। इसके अलावा इसमें आगे की ओर टेलीस्कॉपिक सस्पेंशन और पीछे मोनो सस्पेंशन लगे हैं।

Hero Destini 125 Prime के इंजन की बात करें तो इसमें 124.6 CC का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। हीरो मोटोकॉर्प की डेस्टिनी स्कूटर सिर्फ दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, एक पर्ल सिल्वर व्हाइट, और दूसरी नेक्सस ब्लू नोबेल रेड कलर में उपलब्ध है।

नई Hero Destini 125 Prime की कीमत:

Hero Destini 125 Prime की कीमत की बात करें कपंनी ने इसकी कीमत 71,499 रुपये तय किया है। इसके अलावा डेस्टिनी 125 के सबसे महंगे वेरिएंट की बात करे तो XTEC VX स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 85,738 रुपये रखी गई है।