भारत में बढ़ती महंगाई ने ऑटो सेक्टर पर भी व्यापक प्रभाव डाला है। जिसके कारण वाहनों के दामों में भी बृद्धि हुई है। इसी कारण अब लोग नए वाहन खरीदने की अपेक्षा पुराने वाहन खरीदने पर ज्यादा जोर दे रहें हैं। पुराने वाहन खरीदने का भी अपना लाभ है।

इसमें आपको अपना पसंदीदा वाहन बहुत कम दामों में मिल जाता है। इसी क्रम में आज हम आपको भारत की बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor के सेकेंड हैंड वेरिएंट के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।

यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो यह आपको 80 हजार रुपये से भी कुछ ज्यादा की मिलती है लेकिन दो पहिया वाहनों की खरीद फरोख्त करने वाली वेबसाइट पर यह बाइक आपको काफी कम दाम में दी जा रही है। आइये अब आपको इसी क्रम में BikeDekho वेबसाइट पर इस बाइक के लिए दिए गए ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

  • BikeDekho वेबसाइट पर आपको Hero Splendor बाइक का 2014 मॉडल सेल किया जा रहा है। यह बाइक 81 हजार किमी चली है तथा इसको 30 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। यह दिल्ली नंबर की बाइक है तथा फर्स्ट ओनर बाइक है।
  • BikeDekho वेबसाइट पर आपको दूसरे ऑफर के रूप में 2017 मॉडल की बाइक दी जा रही है। यह 3 हजार किमी चली है। इसको 30 हजार में बेचा जा रहा है। यह दिल्ली नंबर की बाइक तथा यह सेकेंड ऑनर बाइक है।
  • BikeDekho वेबसाइट पर आपको 31 हजार किमी चली 2017 मॉडल की बाइक दी जा रही है। इसको 40 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। यह दिल्ली नंबर की बाइक है तथा फर्स्ट ओनर बाइक है।
  • BikeDekho वेबसाइट पर आपको 2018 मॉडल की स्प्लेंडर बाइक दी जा रही है जो की 25 हजार किमी चली हुई है। इस बाइक को मात्र 45 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। दिल्ली नंबर की यह बाइक फर्स्ट ऑनर बाइक है।
  • BikeDekho वेबसाइट पर 2018 मॉडल की स्प्लेंडर बाइक को सेल किया जा रहा अहइ। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है तथा मात्र 18 हजार किमी चली हुई है। इस बाइक को 45 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है तथा दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर की बाइक है।