नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों लड़के लड़कियों के रिल्स वीडियो काफी फेमस हो रहे है जिसमें कुछ स्टंट करते नजर आते है तो कुछ महिलाओं के डांस वीडियो गदर मचाते नजर आते है। आजकल हरियाणवी गाने से लेकर बॉलीवुड के गानों तक में लड़कियां के डांस वीडियो काफी वायरल हो रहे है। जिसमें उनकी अदाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात दे रही है। ऐसा ही एस लड़की का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अपने नृत्य कौशल से वह हर किसी को मंत्रमुग्ध करते नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जाने वाले डांस वीडियो बॉलीवुड फिल्म का सबसे पंसदीदा गाना ‘डिंग डोंग’ का है जिसमें एक लड़की अपनी डांस अदाओं से हर किसी को अपनी दीवाना बना रही है। उनके डांस में हर एक स्टेप्स कमाल के है।

डांस का वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में नजर आ रही लड़की ने इस वीडियो को अपने दीक्षा नाम के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसे हजारों लोग फॉलो कर रहे हैं। इस वीडियो में लड़की ने शानदार ड्रेस पहन बैगनी कलर की टी-शर्ट और पजामा पहने हुए बाहर किसी बरामदे में डांस करते नजर आ रही हैं.

उनके डांस मूव्स देख ऐसा लगता है कि जैसे वो कोई प्रोफेशनल डांसर हैं. फिल्म कुछ तो है फिल्म का इस गाने पर लड़की का यह डांस वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा दिया कि वीडियो पर लाइक और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।