नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हिट फिल्में देकर तहलका मचा रहे हैष सोशल मीडिया पर उनके गाने भी सुपरहिट साबित हो रहे है। उनके हर गाने दर्शकों के बीच धमाल मचा देते हैं। खेसारी लाल यादव अपने अभिनय के साथ हिट गाने के लिए भी जाने जाते है। उनकी एक नया गाना जा अभी हाल ही में रिलिज हुआ है। इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

सोशळ मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह के बोल्ड रोमांस भी देखने को मिल रहा है। जिसमें दोनों की बढ़ती करीबिया दर्शकों के पानी पानी कर दे रही है। बोल्ड सीन्स से भरपूर यह गाना फिल्म प्रेम की पुजारन का है। जिसेक बोल है फुल नाइट करा’। इस गाने में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह की भरपूर एनर्जी देखने को मिल रही है। जिसे देख लोग झूमने पर मजबूर हो जाते हैं।

Full Night Kara - Khesari Lal Yadav, Anjali Yadav Vibha | फुल नाइट करा | Yamini Singh  Bhojpuri Song

खेसारी संग यामिनी की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख दर्शकों के पसीने छूटे जा रहे हैं। वीडियो में दोनों के किसिंग सीन्स से लेकर बेहद बोल्ड सीन भी देखने को मिल रहें हैं, जिसे देख दर्शक बेकाबू हुए जा रहे है। कुछ सीन्स के देखने के लिए दर्शक इसे छुपकर देखने को मजबूर हो रहें हैं।