नई दिल्ली। रविवार, 17 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए एशिया कप फाइनल के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपनी खतरनाक गेंदबाजी से देश के हीरो बन गए। सिराज के इसी परफॉर्मेंस के देख देश की जनता के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी कमेंट्स करने में अपने आप को रोक ना सकी। जिनका फनी कमेट्स हर तरफ वायरल हो रहा है।

सिराज की गेंद से ढेर हुए बल्लेबाज

दरअसल, रविवार को खेले गए इस महामुकाबले को देखने के लिए काफी भीड़ जुटी थी। क्योकि यह खेल काफी रोमांचक होने वाला था। सभी को उम्मीद भी थी कि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी, लेकिन सिराज की खतरनाक गेंदबाजी के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज ज्यादा देर तक टिक नही सके और एक एक करके सभी ढेर हो गए। जिसके चलते पूरा मैच महज कुछ ही घंटों में खत्म हो गया। इस तरह से जो फैंस पूरे दिन इस मैच को देखकर एन्जॉय करने का प्लान बनाकर आ थे वो भी फैल हो गया।

समय से पहले मैच खत्म होने से श्रद्धा कपूर का रविवार का पूरा टाइम टेबल बिगड़ गया। जिसके बाद उन्होने सोशल मीडिया के जरिये सवाल पूछ ही लिया।

श्रद्धा कपुर ने पूछ लिया ये सवाल

रविवार को आयोजित हुए इस मैच में दोनों टीमों के बीच का महामुकाबला मात्र 2 घंटे में ही खत्म हो गया। इस मैच के जल्द खत्म होने से अब फैंस परेशान थे कि अब बाकि समय पर मनोरंजन कैसे करें। इस पर श्रद्धा कपुर ने भी मोहम्मद सिराज से सवाल कर लिया। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर कार में साधारण सफेद ड्रेस में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा: “अब सिराज से ही पूछो इस खाली समय के साथ क्या करें…”

सिराज ने कही ये बात

इस मैच के समाप्त होने के बाद  प्लेयर ऑफ द मैच मोहम्मद सिराज को दिया गया। उन्होंने स्विंग के कारण बल्लेबाजों को अधिक से अधिक गेंदें खिलाने की कोशिश की और वे सफल भी हुए। उन्होंने कहा कि ‘मैं लंबे समय से अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं लेकिन बॉल केवल बैट को बीट हो रही थी लेकिन आज किनारा लगा और मुझे विकेट मिल गया।’