Malaika Arora: बॉलीवुड में कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस है जो सबको मात देते हैं. अभी हाल ही में एक एक्ट्रेस कुछ ऐसे ही कर रही है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा है. जी हाँ बॉलीवुड की मोस्ट पापुलर एक्ट्रेस. ये फिल्मों के वजह से कम बल्कि अपने फिटनेस के वजह से है. लोगों की उम्र समय के साथ बढ़ता है. लेकिन मलाइका के साथ इसके बिलकुल उल्टा है.

जी हाँ उनकी उम्र बढ़ने के बजाय घट रही है. यह बात हम नहीं बल्कि खुद उनके फैंस कह रहे हैं. इस बार एक वो फिर से सुर्ख़ियों में है. इस बार वो चर्चा में अपने फिटनेस के वजह से नहीं बल्की अपने लुक की वजह से है. इस वीडियो में वो काफी खूबसूरत लग रही है. उन्होंने इस फोटो से तहलका मचा दिया है. ऐसा लग ही नहीं रहा है की उनकी उम्र बढ़ रही है. क्या हैफोटो चलिए आपको बताते है.

मलाइका का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बार वेस्टर्न नहीं बल्कि एथेनिक ड्रेस से सबको अपनी ओर खिंच लिया है. इस लुक में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है. इस बार उन्होंने व्हाइट फ्लोरल शिमरी लहंगे को पहना हुआ है. उन्होंने इसके साथ स्वीट डीप नेक वन स्ट्रिप चोली को कैरी किया है. इस लुक में उन्होंने सबका ध्यान एक बार में ही अपनी तरफ खींच लिया है. उन्होंने अपने लुक को और भी अट्रेक्टिव बनाने के लिए दुपट्टे को बैक साइड से बांधकर पोज दिया है. इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि मलाइका इस एथेनिक ड्रेस में अपनी खूबसूरती को बहुत ज्यादा फ्लॉन्ट कर रही है. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.