वर्तमान में फेस्टिव सीजन चल रहा है। इस समय लोग काफी खरीदारी करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए Kia इंडिया ने अपनी लाजवाब Carens मॉडल के नए वेरिएंट को बाजार में उतार दिया है। जो की लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसका नाम Kia Carens X Line है। यह एक 7 सीटर कार है। जिसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ साथ धांसू माइलेज भी दिया जा रहा है।

Kia Carens X Line के फीचर्स

इस कार का लुक और डिजाइन बेहद शानदार है। इसमें आपको ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल,ब्लैक रियर स्किड प्लेट दी गई है। इसके साथ ही इसमें फ्रंट और रियर बम्पर गार्निश भी दिया जा रहा है। इसके इंटीरियर में भी आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे। जो की इसको और भी ज्यादा आकर्षित बनाते हैं। इन सब के अलावा इसमें आपको कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

Kia Carens X Line का इंजन

यदि आप एक बेहतरीन 7 सीटर कार लेने का विचार कर रहें हैं तो Kia Carens X Line आपके लिए सबसे बेहतर साबित हो सकती है। इसमें आपको शक्तिशाली इंजन दिया जाता है। बता दें कि इसमें कंपनी ने चार सिलेंडर वाला 1493 सीसी का इंजन दिया है। इस इंजन को 6 स्पीड ऑटोमैटिक टाँसमिशन के साथ में जोड़ा गया है। यह इंजन 4,000 आरपीएम पर 114.41 bhp का पीक टॉर्क उत्पन्न क्षमता रखता है।

Kia Carens X Line की कीमत

इस शानदार कार की कीमत भी काफी ज्यादा नहीं है। आपको बता दें कि यह कार 18.94 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में आप खरीद सकते हैं। यह कीमत आपके बजट में इसलिए ही रखी गई है ताकी आप इसको आसानी से खरीद सकें।