Benelli Tornado 400 हाल ही में बनेली ने अपनी एक नई गाड़ी की जानकारी दी है। आपको बता दे इस नए वाहन में आपको A1 कर का पूरा मजा मिलने वाला है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त फीचर्स और कई आकर्षक सुविधा भी दी जाएंगे।

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी में आपको मिडिल वेट स्पोर्ट्स बाइक के बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ दमदार लुक भी मिलने वाला है। आपको बता दे इस बाइक को नवंबर 2023 में लॉन्च किया गया था। 

Benelli Tornado 400 Break Details 

Tornado 400 की कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में ग्राहकों को 37 mm का अपसाइट फ्रंट फोर्क और रियर मोनोसॉक ब्रेक

जैसे बेहतरीन सुविधाएं आपको इसमें देखने को मिलेगी। इसके अलावा आपको फ्रंट व्हील 300 mm ट्विन डिस्क और पीछे 240 mm सिंगल डिस्क ब्रेक की सुविधा भी इस मॉडल में दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस शानदार दो पहिया वाहन में आपको ड्यूल चैनल ABS की व्यवस्था भी दी जाएगी। 

Must Read

फिचर्स भी है दमदार 

अब अगर हम फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको लाइन एंगुलर और सेमी गैर डिजाइन जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे इसके अलावा आपको इस मॉडल में फ्रंट अप्रन पर वर्टिकली स्टैक्ड ट्विन पॉल LED हेडलैंप जैसी सुविधा दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको बता दें यह गाड़ी आपको एग्रेसिव लोक के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी देती है।