नई दिल्ली। यदि आप हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की सबसे ज्यादा बिकने वाली कम्यूट मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर बाइक (Best Selling Bike Hero Splendor) को खरीदने के बारे में सोच रहे है लेकिन बढ़ती कीमत के चलते इसे नही खरीद पा रहे है तो हम आपको बताते है काफी मामूली राशि देकर घर लाने का तरीका।

जिस तरह से आपको मंहगी कार खरीदने के लिए कपंनी कार लोन मुहैया कराती है ठीक उसी तरह बाइक पर लोन (Easy Bike Loan) लेना भी काफी आसान हो गया है अब आप लोन की मदद से काफी कम राशि की डाउनपेमेंट देकर इसे खरीदकर घर ले जा सकते है। इस बाइक को खरीदने के लिए बैक 3 साल या इससे ज्यादा की अवधि के लिए लोन की सुविधा देता हैं और इसके लिए आपको हर महीने ईएमआई के रूप में मामूली रकम देनी पड़ती है। जिससे आप धीरे-धीरे करके लोन का पैसा चुका सकते हैं।

माइलेज में जबरदस्त

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Hero Splendor Plus दो वेरियंट के साथ पेश की गई है और अलग अलग वेरियंट पर कीमत के साथ साथ बैक ऑफर भी अलग अलग तय किए गए है।

हीरो मोटोकॉर्प की बेस्ट सेलिंग बाइक में से Hero Splendor Plus Self with Alloy Wheel वेरिएंट की बाइक लेते है तो इसकी ऑन-रोड कीमत 80,346 रुपये रखी गई है। इस पर बैंक 10 हजार रुपये डाउनपेमेंट के साथ आपको 70,346 रुपये लोन मिलेगा और फिर 9.5 प्रतिशत ब्याज की दर से 36 महीनों के लिए आपकी मंथली ईएमआई 2,511 रुपये होगी।

हीरो स्प्लेंडर के माइलेज की बात करें तों इसमें 97.2 cc का इंजन लगा है, जो कि 8.02 PS पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है।  सकता है।