नई दिल्ली: Nokia Magic Max 2023 : Nokia ने अब तक भारत के बाजार में एक बार फिर से पैर पसारने शुरू कर दिए है। कपंनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स के स्मार्टफोन लॉच करती रहती है। इसकी बीच नोकिया ने ऐसा ही एक फोन पेश किया है जिसके फीचर्स के सामने नोकिया आइफोन को भी कड़ी टक्कर दे रहा है। कंपनी के द्वारा पेश किए जाने वाले इस फोन का नाम Nokia Magic Max 5G है आइए जानते है इसके बारे में..

Nokia Magic Max 2023 शानदार फीचर्स

Nokia Magic Max 2023 के मोबाइल की स्क्रीन देखे तो यह आपको 6.7 inch की मिल सकती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा इस फोन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 7 लगा हुआ मिलेगा।  यह स्मार्टफोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। प्रोसेसर के लिए इसमें आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है।

मोबाइल के इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें आपको 8GB/ 12GB/ 16GB RAM के साथ  256GB/ 512GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। यह फोन तीन कैमरा से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 144 MP का है। वही दूसरा 64MP  और तीसरा 48MP के साथ दिया जा रहा हैं। सेल्फी फोटो लेने के शौकिन लोगों के लिए 50MP का कैमरा लगा हुआ मिलता है।

नोकिया के फोन की प्राइस

नोकिया का यह फोन भारत में जल्द ही लॉच किया जा सकता है।  कंपनी की ओर से इस फोन के लॉच की तारीख का कोई आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है इस महीने के अंत तक इस फोन को भारत के मोबाइल बाजार में उतारा जा सकता है। इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो  इसकी संभावित कीमत 44,900 रुपये के करीब की हो सकती है। हालांकि कंपनी की ओर से कीमत का भी कोई खुलासा नही किया गया है यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन इस रेंज में मिल सकता है |