इस साल यदि आप भी कोई शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु ढूंढ रहे हैं कोई ऐसा किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर जिस पर फाइनेंस ऑफर भी चल रहा हो और स्कूटर की कीमत भी काम हो। परंतु कम कीमत होने के बाद भी स्कूटर में काफी शानदार रेंज और बेहतरीन फीचर्स भी मिले। तो आपके लिए BGauss BG C12i EX एक अच्छा ऑप्शन है।

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 135 किलोमीटर की धाकड़ रेंज के साथ-साथ काफी शानदार फीचर्स और स्कूटर लुक्स के मामले में भी काफी बढ़िया मिलता है। चलिए आपको बताते हैं कि किस प्रकार से आप फाइनेंस पर सिलेक्टिव स्कूटर को खरीद सकते हैं।

BGauss BG C12i EX की दमदार बैटरी और रेंज

आपको बता दे की स्कूटर में 3. 02 के का लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। जिसके साथ में काफी दमदार मोटर को जोड़ा गया है। इसमें लगी बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने पर या 135 किलोमीटर की धाकड़ रेंज देने में सक्षम हो जाती है।

वही दमदार मोटर होने के चलते स्कूटर की परफॉर्मेंस भी काफी शानदार है। दमदार बैटरी और पावरफुल मोटर की दम पर स्कूटर 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में पूरी तरह से सक्षम है।

BGauss BG C12i EX के शानदार फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी स्कूटर काम नहीं है कंपनी के द्वारा इसमें सभी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जैसे की डिजिटल कंट्रोल, चार्जिंग ऑप्शन, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, आलो व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट जैसे कई शानदार फीचर्स BGauss BG C12i EX में देखने को मिल जाते हैं।

BGauss BG C12i EX की कीमत और फाइनेंस प्लान

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 99 हजार रुपए है। वहीं यदि आप इसे फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं, तो सिर्फ 16,483 रुपए का डाउन पेमेंट आपको करना होगा। जिसके बाद आपको बैंक के तरफ से बाकी का लोन मिल जाएगा, इसके बाद आप मंथली EMI देकर लोन चुका सकते हैं।