Bhabhi Dance Video : शादी व्याह या किसी और मौके पर डांस करने का साधारण प्रचलन है, और सोशल मीडिया (social media) के आने के बाद तो लोगों को एक ऐसा प्लेटफॉर्म मिल  गया, जिस पर हर कोई अपने टैलेंट को शेयर करता रहता है। खास कर भाभियों के डांस जो पहले घर के भीतर होते थे जो पर्दे के भीतर रह जाते थे, लेकिन जबसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन्हें मिला है, तबसे इनके जलवे सभी को देखने को मिल जाते हैं, भाभियां भी एक से बढ़ कर एक डांस इस पर शेयर करती रहती है। जो समय-समय पर वायरल होते रहते हैं। इस तरह के डांस के शानदार वीडियो लोगों को देखनें को मिलते रहते हैं।

देसी भाभियों के डांसिंग वीडियो से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खास कर यूट्यूब और इंस्टाग्राम (Instagram) गुलज़ार रहता है। कई वीडियो तो ऐसे हैं जिन्हें लाखों बार देखा गया और उन पर हज़ारों की संख्या में लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए, जो भाभियों को प्रोत्साहित करने वाले रहे हैं। ऐसा ही एक और देसी भाभी का डांस वीडियो (bhabhi video) इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में देसी भाभी पुराने गानों पर डांस (bhabhi dance)करते हुए ज़बरदस्त कमर मटका मटका कर अपने डांस के जलवे बिखेर रही हैं।

Pari MoMo hot New Instagram Reels || New Instagram Reels || Bhabhi Instagram Reels

भाभी के डांस ने लगाई आग

भाभी का जो डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है (viral video) उसमें ये भाभी ‘हल्का दुपट्टा तेरा मुह दिखे’ गाने पर डास करती नज़र आती हैं, इसके अलावा ये देसी भाभी ‘भीगी भीगी रातों में’ गाने पर गजब के मूव्स दिखा रही हैं। इन गोनों के अलावा इन्हीं देसी भाभी के और भी छोट-छोटे रील्स को मिला कर एक बड़ा वीडियो भी बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में भी भाभी अलग-अलग बॉलीवुड के फेमस गानों (bollywood song) पर ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में भाभी के मूव्स और एक्सप्रेशन लोगों के दिलों को घायल करने वाले हैं। ये देसी भाभी ऐसा डांस करती नज़र आती है जिसे देख कर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी नज़र आती हैं। जबसे ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए हैं इनमें लगातार व्यूज़ आ रहे हैं।

यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

भाभी का डांसिंग वीडियो जो वायरल हो रहा है, उसे यूट्यूब पर Pic Share Official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। भाभी का ये डांस वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो इतना झक्कास है कि इसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।