Suzuki Gixxer 250 Bike: भारतीय बाजार में ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो. इसमें रोजाना एक से बढ़कर एक बाइक हमेशा अपना जलवा बिखेरती हुई आई है. इंडियन मार्केट में ज्यादातर टू व्हीलर गाड़ी बिकती हुई आई है. और इसका क्रेज लोगों में इतना है की, कोई भी रेसिंग या फिर क्रूज़र बाइक लॉन्च होती है, तो हर युवा की निगाहें उसी पर टिक जाती है.

भारतीय ऑटो सेक्टर में आपको हर रेंज की बाइक देखने को मिल जाएगी. इस खबर में हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है इस बाइक का नाम है, Suzuki Gixxer 250 Bike. इसमें आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. ये बाइक सड़कों पर पलक झपकते ही फर्राटे भरती नजर आयेगी. आइए आपको विस्तार से बताते है इस Suzuki Gixxer 250 Bike के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Suzuki Gixxer 250 Bike के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Suzuki Gixxer 250 Bike में आपको सभी फीचर्स डिजिटल और एडवांस मिलने वाले है. डिजिटल फीचर के तौर पर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल लो फ्यूल इंडिकेटर आदि. जैसे सभी तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है. इस बाइक के वजन की बात करें तो, इस बाइक का वजन केवल 156 किलोग्राम का है. इसके फ्यूल टैंक की बात करें तो, इसमें आपको 12 L का फ्यूल टैंक दिया गया है.

Suzuki Gixxer 250 Bike का इंजन

अगर इसके इंजन की बात की जाए तो, इस सुजुकी जिक्सर बाइक में आपको 250 सीसी का इंजन दिया जा रहा है. जो की 1 सिलेंडर इंजन है. ये इंजन 9300 आरपीएम पर 26 पीएस की अधिकतम पावर. साथ ही 7300 आरपीएम पर 22 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

Suzuki Gixxer 250 की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो, इस बाइक कीमत भारतीय मार्केट में ₹1,67,700 है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड ये गाड़ी आपको ₹1,93,890 की पड़ेगी.