Tuesday, February 7, 2023
HomeAutomobileTata Punch पर मिला रहा धाकड़ ऑफर, मात्र 1 लाख रुपये में...

Tata Punch पर मिला रहा धाकड़ ऑफर, मात्र 1 लाख रुपये में खरीदकर लाएं घर, जानें कैसे

नई दिल्लीः Tata Punch Pure And Punch Adventure Car Loan EMI: टाटा के दो वेरिएंट को आप अब बड़े ही काम दाम में डाउनपेमेंट कर घर ला सकते है. अगर आप भी कोई नई कार लेने की सोच रहे है लेकिन आपके पास पूरा पैसा देने का बजट नहीं हो पा रहा है तो ये खबर आपके लिए है क्योंकि अब आप टाटा को कार को मात्र एक लाख रुपए की डाउन पेमेंट कर खरीद सकते है. टाटा पंच के शुरुआती 2 मॉडल टाटा पंच प्योर और टाटा पंच एडवेंचर में से कोई एक कार आसानी से फाइनैंस पर ले सकते है. टाटा की दोनों वैरिएंट कारों पर आपको कितना लोन मिलेगा और कितना ब्याज आपको देना पड़ेगा वो सारी जानकारी जानने के लिए पूरी खबर को जरूर पढ़े.

Tata Punch Pure

अगर आप भी फाइनेंस पर टाटा पंच प्योर को खरीदने का मन बना चुके है तो हम आपको बता देते है को इस टाटा पंच प्योर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 6 लाख रुपये है और ऑन-रोड कीमत की बात करें तो इसकी ऑन रोड कीमत 6,59,491 रुपये है.

अब आप सोच रहे होंगे की इसपर कितना और कैसे ब्याज देना होगा और साथ ही बैंक द्वारा कितना लोन मिलेगा, तो वो भी आपको बताते है. आप अगर टाटा पंच प्योर के बेस मॉडल को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट (ऑन-रोड चार्ज और पहले महीने की ईएमआई) देकर फाइनैंस पर लेते है, तो आपको लगभग बैंक से 5,59,491 रुपये लोन मिलेगा. इस लोन की सीमा 5 साल तक की है और ब्याज दर 9% होगा, यानी आपको 5 साल तक हर महीने में लगभग 11,614 रुपये की ईएमआई देनी होगी. टोटल ब्याज की बात करें तो टाटा पंच प्योर वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर आपको 1.37 लाख रुपये ब्याज भरना होगा.

Tata Punch Adventure

टाटा पंच एडवेंचर की एक्स शोरूम की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 6.75 लाख रुपये है, और ऑन-रोड कीमत इसकी 6,59,673 रुपये है. पंच एडवेंचर को आप एक लाख रुपये की डाउनपेमेंट (ऑन-रोड चार्ज और फर्स्ट मंथ ईएमआई) कर फाइनैंस करवा सकते है. बैंक से आपको इसपर लगभग 6,59,673 रुपये लोन लेना होगा. इसपर ब्याज 9% देना होगा इस लोग को भरने की अवधि 5 साल तक की होगी. यानी 5 साल तक आपको हर महीने लगभग 13,694 रुपये की किस्त देने होगी. टाटा पंच एजवेंचर वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर आपको करीब 1.62 लाख रुपये ब्याज देना होगा.

आपको बता दें इस टाटा के दोनों वैरिएंट में आपको 1199 cc का पेट्रोल इंजन लगा हुआ मिलेगा. इसमें आपको छोटी एसयूवी मैनुअल और ऑटोमैटिक, दोनों तरह के ट्रांसमिशन ऑप्शन भी मिलेंगे. इसका माइलेज लगभग 18.97 kmpl का है. कंपनी द्वारा यह भी पता चला है कि आने वाले टाटा पंच के दोनों वैरीअंट सीएनजी में भी आ सकते है.

अगर आप और भी जानकारी लेना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी टाटा शोरूम पर जाकर टाटा की कार के बारे में जानकारी ले सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments