Friday, January 27, 2023
HomeGadgetsOppo फोन की छोटी सी Setting को बदलकर पाए नए फीचर्स, इस...

Oppo फोन की छोटी सी Setting को बदलकर पाए नए फीचर्स, इस तरह से होगा आपका मोबाइल

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता OPPO ने अपने नए फीचर्स से हर किसी की दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। इसके अलावा इस साल की पहली तिमाही में ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन्स के लिए Android 13-बेस्ड ColorOS 13 अपडेट रोल आउट करने की टाइमलाइन शेयर कर दी है।

कंपनी ने इसकी जानकारी एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए शेयर की है। इसके साथ ही टाइमलाइन के बारे बताते हुए भारत में आने वाले अपने नए स्मार्टफोन में Android 13 कब लाएगी इसकी भी जानकारी दी है।  चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि उसने चुनिंदा स्मार्टफोन के लिए ColorOS 13 का बीटा वर्जन रोल आउट करना शुरू कर दिया है। यदि आप भी बदलाव करना चाहते है तो जाने इसकी प्रक्रिया..

ऐसे बदलें फोन में सेटिंग

स्टेप 1: सबसे पहले आप अपने ओप्पो स्मार्टफोन पर सेटिंग ऐप को खोलें

स्टेप 2: डिवाइस के बारे में ऑप्शन पर टैप करें

स्टेप 3: अब पेज के टॉप पर जाकर टैप करें

स्टेप 4: फिर, दाई ओर ऊपर आइकन टैप करें और Trial वर्जन पर टैप करें

स्टेप 5: इसके बाद अपनी डिटेल भरें और अप्लाई Now पर टैप करें

स्टेप 6: अब, About Device ऑप्शन पर टैप करें और फिर डाउनलोड Now पर टैप कर दें।

इसके अलावा, कंपनी ने खुलासा किया है कि Oppo F19 Pro को फरवरी 2023 से ColorOS 13 अपडेट के बीटा वर्जन का एक्सेस मिलेगा। जबकि Oppo A55 और Oppo A53s 5G स्मार्टफोन को मार्च 2023 से अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा।

इन स्मार्टफोन्स में होगा अपडेट

जहां तक स्टेबल ColorOS 13 अपडेट की बात है, कंपनी ने कहा कि वह अभी ColorOS 13 के स्टेबल वर्जन को Oppo Reno8 Pro 5G, Oppo Reno8 5G, Oppo Reno7 Pro 5G, Oppo Reno7 5G, Oppo Reno6 Pro 5G, Oppo Reno6 5G, Oppo Reno5 Pro 5G, Oppo F21 Pro 5G, Oppo F21 Pro, Oppo F19 Pro Plus, Oppo K10 5G, Oppo K10, Oppo A96, Oppo A76 और ओप्पो A74 5G जैसे स्मार्टफोन में रोल आउट कर रही है। इस नए अपेडट के बाद यूज़र्स को फोन में कई तरह के नए फीचर्स और बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

इसके अलावा ColorOS 13 के साथ एक्वामॉर्फिक डिजाइन वाले थीम कलर्स, फास्ट सिस्टम स्पीड, बेहतर स्टेबिलिटी, बेहतर बैटरी लाइफ जैसे अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments