Royal Enfield Scram 411: सॉलिड लुक वाली बाइक इन दिनों युवाओं के दिलों की जान बनी हुई है. हर युवा अगर कोई भी नई बाइक खरीदने का प्लान करता है. तो सबसे पहले उसके लुक और डिजाइन को देखना चाहता है.

युवा बाइक खरीदने जाते है. तो सबसे पहले ऐसी बाइक की तलाश में रहते है. जो टशन दिखाने में एकदम नंबर वन लगे. इस खबर में हम एक ऐसी बाइक के बारे में बात कर रहें है. जो दिखने में एकदम बिंदास है. और फीचर्स भी एक दम जबरदस्त मिलने वाले है. हम बात करे रहें है
Royal Enfield Scram 411 बाइक के बारे में.

तो अगर आप भी सॉलिड और दमदार इंजन के साथ साथ. अट्रैक्टिव लुक वाली बाइक लेने जाने वाले है. तो Royal Enfield Scram 411 आपके लिए रहने वाली है. एक दम बेहतर. आइए आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है.

Royal Enfield Scram 411 Features

फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको. एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलने वाले है. इस बाइक में आपको फ्यूल टैंक 15 लीटर के कैपेसिटी वाला मिलेगा.

Royal Enfield Scram 411 के इंजन की बात करें तो. इसमें आपको 411cc वाला इंजन दिया गया है. ये इंजन Single Cylinder, 4 Stroke, Air Cooled, SOHC इंजन है.

इस इंजन के मैक्सिमम पावर इसमें 6500 RPM पर 24.31 की है. और मैक्सिमम टॉर्क की बात करें तो इसका टॉर्क 4500RPM पर निर्धारित है.

माइलेज के मामले में ये बाइक आपको 38.3 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करने में सक्षम है. इसकी रफ्तार की बात करें तो. ये बाइक 80 किलोमीटर की रफ्तार कुल 6.5 सेकेंड में पकड़ लेती है.

Royal Enfield Scram 411 Price

कीमत की बात करें तो. Royal Enfield Scram 411 की कीमत ₹2,03050 रुपए है. ये इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड कीमत इसकी 2,40,356 रूपये है. अगर आप इस बाइक को पूरी कीमत में नहीं लेना चाहते. तो आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी उबलब्ध मिलेगा.