जब भी हम बीएमडब्ल्यू का नाम सुनते हैं तो हमारे मन में अधिक कीमत लग्जरी और भौकाली जैसे ख्याल ही आते हैं। परंतु बहुत से लोग इस कर को खरीदना चाहते हैं, लेकिन अधिक कीमत होने के चलते उनके बजट से बाहर हैं। पर आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत केवल 8 लाख मैं बीएमडब्ल्यू के एक वेरिएंट को आसानी से खरीद सकते हैं।

दरअसल यह BMW 5 series का 523i वेरिएंट है, जिसमें की आपको 10.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज और 2497 सीसी की पावरफुल इंजन मिलती है। आप इस लग्जरी फोर व्हीलर को केवल 8 लाख रुपए में खरीद सकते हैं, चलिए इसके बारे में हम विस्तार से बताते हैं।

BMW 5 series का 523i की जरूरी जानकारी

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो इसके इंजन पावर फीचर्स और माइलेज के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 2497 सीसी का 6 सिलेंडर वाला बेहद पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से यह कर 201 भाप की पावर और 250 म का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

दमदार इंजन होने के कारण या फोर व्हीलर केवल 10.8 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA माइलेज देती है। जबकि 7.9 किलोमीटर प्रति लीटर की सिटी माइलेज देने में सक्षम है। वहीं इसमें 70 लीटर का बरा फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

BMW 5 series का 523i की फीचर्स

वही फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई लग्जरी फीचर्स मिल जाते हैं। जैसे की एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पैसेंजर और ड्राइवर एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल आदि जसे बहुत से फीचर्स आपको इस कार में मिल जाते हैं।

BMW 5 series का 523i सिर्फ 8 लाख में ले जाए

आपको बता दे की BMW 5 series का 523i की के इस वेरिएंट को काफी पहले ही कंपनी के द्वारा डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था। जिनकी आखरी एक्स शोरूम कीमत 39.50 लाख थी। लेकिन यह कर देखो की वेबसाइट पर 8 लाख में बेची जा रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर गाड़ी है।

कर देखो वेबसाइट पर BMW 5 series का 523i की वेरिएंट को हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट की गई है जो की 28428 किलोमीटर चलाई गई है। गाड़ी फर्स्ट ओनर है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल सही है इसे आप केवल 8 लाख में इस वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।