नई दिल्ली। दोस्त वही होता है जो हर समय आपका साथ दें। आपके दुख सुख में भी एक स्तम्भ की ही तरह खड़ा मिले। और अपने दोस्त की तकलीफों को समझते हुए उसका हल ढूंढ निकालें। ऐसा ही एक दोस्त के कारनामे का वीडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमें एक दोस्त की गर्लफ्रेंड ना होने से परेशान दोस्त ने ऐसा हल निकाला कि इसकी तारीफ हर जगह हो रही है।

वायरल हो रहा वीडियो कोलकाता का है जहां आंचल नाम के लड़के ने अपने बेस्ट फ्रेंड रियो की सिंगल लाइफ का दर्द समझते हुए उसने कोलकाता में एक होर्डिंग लगवा डाला, जिससे दोस्त के लिए गर्ल फ्रेंड खोज सके। आंचल  ने @ig_calcutta नाम के इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त के लिए लगाए गए बिलबोर्ड की तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

तारीफों के पुल

आंचल ने कोलकत्ता शहर के एक खास जगह पर अपने दोस्त रियो का होर्डिंग लगाकर उसमें दोस्त की खूब तारीफ के पुल बाधें है। उसमें बताया है कि रियो ये सब जानता है कि कोलकाता में सबसे अच्छा पुचका (गोलगप्पे) कहां मिलता है। वह एक अच्छा काठी रोल बनाने के साथ शानदार फोटोग्राफर भी है उसकी गर्लफ्रेंड को पार्क स्ट्रीट जैसा काठी रोल का स्वाद तो मिलेगा ही, साथ ही में वो शानदार तस्वीरें भी खीचेगा।

बार कोड भी किया शेयर

इतना ही रियो की होर्डिंग के कोने में उसके टिंडर प्रोफाइल का बार कोड भी शेयर किया गया है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया है- अब आप ये सब जानने के बाद कौन पुचका डेट जाने को तैयार है।’ क्या वो प्रेमिका डिजर्व कर सकता है। दोस्त आंचल ने बिलबोर्ड में यह भी लिखा है कि यह उसके बेस्ट फ्रेंड की तरफ से लगवाया जा रहा है। जिसमें रियो की तस्वीर भी लगी हुई है।

बस ऐसा ही दोस्त चाहिए

दोस्त की अंजीब दोस्ती का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे यूजर्स भी देखना पसंद कर रहे है। कई यूजर तो कॉमेंट करके पूछ रहे हैं कि रियो कहां है? वे सभी इस खास से दोस्ती करना चाहते हैं।