नई दिल्ली। बॉलीवुड में जहां स्टार्स अपनी अदाकारी के लिए जाना जाता है तो वही कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जो अपनी जबरदस्त अदाकारी के साथ साथ रियल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है। फिर चाहे बात रोमांस की हो,या फिर शादी की। बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती और जबरदस्त अदाकारी से फैंस को अपना दीवाना बनाने वाली ये अभिनेत्रियां अपने बोल्ड डिसीजन से फैंस के होश उड़ा चुकी हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंसी की खबर देकर फैंस को हैरानी कर चुकी हैं।

1-आलिया भट्ट

इस लिस्ट में आलिया भट्ट से पहले कई एक्ट्रेस का नाम जुड़ा है लेकिन पहले हम बात आलिया से करते है जिन्होंने इसी साल 14 अप्रैल रणवीर कपूर के साथ शादी की थी। और शादी के ठीक 2 महीने बाद यानि की जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर हर किसी को चौका भी दिया था। और 6 नवंबर को आलिया एक बेटी की मां बन गई। ऐसे में कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। प्रेग्नेंसी के बाद ही आलिया ने शादी की है.

 2-श्रीदेवी

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी भी शादी के पहले प्रेग्नेट हो गई थी उन्होंने साल 1996 में फिल्ममेकर बोनी कपूर से शादी की थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी शादी के समय 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं। श्रीदेवी की पहली बेटी जाह्नवी कपूर हैं। जिनका जन्म 1997 में हुआ था। हालांकि इसको लेकर श्रीदेवी ने कभी खुलकर बात नहीं की।

3-नेहा धूपिया

बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद वेदी से 10 मई 2018 में शादी की थी। और शादी के छः महिने के बाद वो 18 नवंबर 2018 को एक बच्चे की मां बनी थी इसके बाद से लगातार ये खबरें आती रहीं कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं।

4-नीना गुप्ता

इन अभिनेत्री में नीना गुप्ता का नाम भी सबसे टॉप लिस्ट में आता है नीना का अफेयर 80 के दशक के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रहा था। दोनों के संबंध बने और नीना प्रेग्नेंट हो गईं। लेकिन विवियन ने उनसे शादी करने से मना कर दिया था लेकिन नीना ने हौसला नहीं हारा और बेटी को जन्म दिया।

 5- महिमा चौधरी

एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने 19 मार्च 2006 को अपने बॉयफ्रेंड बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। लेकिन कहा जाता है कि शादी से पहले ही महिमा प्रेग्नेंट हो गईं थीं।

6-कोंकणा सेन शर्मा

अभिनेत्री कोंकणा का नाम भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने वाली अभिनेत्रियों में गिना जाता है कोंकणा सेन शर्मा ने साल 2010 में अभिनेता रणवीर शूरी से शादी की थी। जिसके बाद खबरें यह आईं थी कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं, हालांकि अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं।

 7-कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने भी अपनी प्रेग्नेंसी की खुलासा शादी से पहले ही कर दिया था। कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्षवर्ग के साथ बेबी बंप की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। आज कल्कि हैप्पी मदर की जिंदगी जी रही हैं।