अब यदि आप भी एक ऐसी Electric Car खरीदना चाहते हैं जो लुक और परफॉर्मेंस में पेट्रोल और डीजल कारों को टक्कर दे सके और जिसकी कीमत भी बहुत कम हो तो आप आज ही मात्र 10,000 रुपए की टोकन राशि देकर Storm R3 Electric Car की बुकिंग करवा सकते हैं। यह कार तीन वेरिएंट में उपलब्ध है और बहुत ही कम कीमत में महंगी SUV के फीचर्स उपलब्ध करवा रही है। इस कार में बड़े साइज की सनरूफ भी मिलती है। यह इलेक्ट्रिक कार देखने में काफी शानदार दिखती है और महंगी कारों को भी मात देती है।

इस कार को बनाया है मुंबई के एक इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप ने। इस स्टार्टअप का नाम Storm Motors है और इसने Storm R3 Electric Car लॉन्च की है। इस कार की कीमत सिर्फ 4.5 लाख रुपए रखी गई है। यही नहीं, इस कार की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। कार बनाने वाली कंपनी का दावा है कि यह पूरी दुनिया में सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार है।

आप भी करवा सकते हैं सिर्फ 10,000 रुपए में बुकिंग

यदि आप भी इस कार को खरीदने में इंटेरेस्टेड हैं तो सिर्फ दस हजार रुपए देकर आप Storm R3 कार बुक करवा सकते हैं। यह कार तीन वेरिएंट में उपलब्ध है और इसे एक बार चार्ज करने के बाद 50 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है।

इन शहरों में होगी उपलब्ध

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह इलेक्ट्रिक कार शुरूआत में सिर्फ दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में डिलीवर की जाएगी। बाद में धीरे-धीरे इसकी उपलब्धता का दायरा बढ़ाया जाएगा और पूरे देश के लोग इसे खरीद सकेंगे।