Deepika And Ranveer Singh: बॉलीवुड में तो कई सारी अभिनेत्री है, लेकिन दीपिका पादुकोण की तो बात ही अलग है. जी हाँ असल में ये वो एक्ट्रेस है जिन्हे लोग काफी पसंद करते है और अच्छे से जानते पहचानते भी है. इन्होने अभी तक बहुत सारी हित फिल्में दी है. ये हमेशा ही चर्चा में रहती है. अभी हाल ही में ये एक और वजह से सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहें है. चलिए आपको बताते है की आखिर ये फिर से चर्चा में क्यों है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है क्योंकि इस बार ये चर्चा में ना तो फिल्मों के वजह से है और ना ही किसी और वजह से .

जानें क्या है खबर

आपकी जानकारी के लिए बता दे दीपिका पादुकोण एक वो अभिनेत्री है जिनकी अदाओ पर कई सारे लोग मरने को तैयार रहते है. अभी खबर सामने आ रही है कि दीपिका पादुकोण ने अपने ससुराल वालो को एक बहुत बड़ी खबर सुना दी है. इसी खबर के बाद उनके ससुराल वाले काफी खुश नज़र आ रहें है. जी हाँ इस खबर से पति रणवीर सिंह से भी बहुत ज्यादा खुश है की उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है लोग इस बात के अलग अलग कयास लगा रहें है.

कई सारे लोग इस बात का कयास लग रहें है कि कहीं एक्ट्रेस प्रेग्नेंट तो नहीं है. पर ऐसा नहीं है. जी हाँ. दरअसल खुशखबरी ये है कि इस साल वो भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस है, जिनको आज सब लोग काफी पसंद करते है. लोग उनकी फिल्मों का इंतज़ार करते है. यही कारण है की उनके ससुराल वाले काफी ज्यादा खुश है वही रणवीर सिंह की ख़ुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है.