कावासाकी की इस बाइक की हो रही है धड़ाधड़ बुकिंग, लुक देख आप भी कर देंगे बुक

Kawasaki Ninja ZX 4r: कावासाकी अपनी गाड़ियों के वजह से मशहूर हो गयी है. इस कंपनी के बाइक को सबसे ज्यादा युवा पहचानते है. जी हाँ एक बार फिर से ये कंपनी चर्चे में है. जी हाँ इस बार ये चर्चा इस कंपनी के एक बाइक Kawasaki Ninja ZX 4r के वज से हो रही है. असल में यह बाइक लॉन्च हो चुकी है और लॉन्च होते ही इसकी 2 बैच बिक गयी है.एक रिपोर्ट के हिसाब से हर बैच में 25 बाइक शामिल होती है.अब आप खुद भी समझ गए होंगे की इस कंपनी की Kawasaki Ninja ZX 4r बाइक 50 बिक चुकी है. बात डेलिवरी की करें तो इस महीने के आखिर या फिर अगले महीने की शुरआत में इसकी डेलिवरी भी शुरू होनी है.वही दूसरे बैच की डेलिवरी अभी नहीं बल्कि दिसम्बर में होनी है. फ़िलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई भी बयान नहीं दिया है.

अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते थे और ये सोच कर उदास हो गए हैं की अब आप इसकी बुकिंग नहीं कर पाएंगे तो ऐसा बिलकुल नहीं है. दरअसल कंपनी इस बाइक की बुकिंग फिर से शुरू करने वाली है.चलिए आपको इस बाइक की कीमत के बारे में बताते है. Ninja ZX 4r की कीमत 8.49 लाख रुपए है.

होने वाली है सिंगल वेरिएंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे Ninja ZX 4r में आपको सिंगल वेरिएंट ही मिलने वाली है. ये बाइक आपको मैटलिक ब्लैक कलर में मिलेगा.इसका लुक बिलकुल किसी स्पोर्ट्स बाइक की तरह है.ये देखने भर से आपको मिंटो में पसंद आ जाएगी.

इंजन

बाइक लेने का मन बना ही लिया है तो एक बार आप इसके इंजन के बारे में भी कान लीजिए. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 399 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है.साथ ही इस इंजन को 6 ग्येरस्पीड के साथ जोड़ा गया है.बाइक में लगा यह इंजन 14500 rpm पर 76 bhp की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.