नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में 80 के दशक से राज कर रही Yamaha की बाइक हर किसी की पहली पसंद मानी जाती रही है। क्योकि यह कपंनी अपने दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स देने के लिए मशहूर रही है। तभी तो लोग तब से लेकर आज तक सिर्फ यामहा की ही बाइक के दीवाने है। यामहा की बाइक में RX 100 का नाम हमेशा से चर्चा में रहा है। यदि आप भी कम बजट के साथ शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यामाहा RX 100 शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है। आज आपको बताते हैं इस शानदार बाइक में कपंनी किस तरह के आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन देकर अपग्रेड कर रही हैं।

Yamaha RX 100 Launch Date

Yamaha RX 100 के इस शानदार मॉडल का यदि आप बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दे कंपनी ने लॉन्चिग के बारे में कोई खुलासा नही किया है। हांलाकि इस मॉडल को 2025 के अंत या फिर 2026 की शुरुआत तक मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Yamaha RX 100 features

यदि आप यामाहा की शानदार मॉडल के शाथ पेश होने वाली Yamaha RX 100  के फीचर्स के बारे में जानना चाहते है तो इस नई बाइक में कई आधुनिक फीचर्स के साथ पेश की जाएगी। इस शानदार बाइक में आपको फ्लैट टाइप की सीट और बड़े हेंडलबार की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा Yamaha RX 100 में गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायर-स्पोक व्हील्स की सुविधा दी जाएगी।

Yamaha Rx 100 में मिलेंगा दमदार इंजन

नई Yamaha Rx 100 New Model के इंजन की बात करे तो सके इंजन में बदलाव किया जा रहा है इसमें नया और बड़ा ही दमदार इंजन लगाया जाएगा। यह अबकी बार यह 200 सीसी इंजन के साथ आएगी और कंपनी द्वारा इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए विचार किया जा रहा है इसके एक वेरिएंट को 125cc इंजन के साथ भी लाया जा सकता है हालांकि इस नए मॉडल की बाइक पर कौन सा इंजन होगा इस पर अभी कर कोई खुलासा नहीं हुआ है।