Yamaha R3 Bike:देखा जाए तो यामहा बाइक की दुनिया में वैसे भी धमाल मचा रही है. अभी हाल ही में ये कंपनी फिर से एक और बाइक को मार्केट में पेश किया है. ये बाइक कोई और नहीं बल्कि यामाहा आर 3 है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Yamaha R3 Bike की कीमत और इंजन

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो इसके लिए आपको 5000 से लेकर ₹25000 तक की बुकिंग अमाउंट देनी होगी. इसकी कीमत ₹4 लाख रुपए के आसपास है. बात अगर इसमें मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इसमें 10750 आरपीएम पर 41 बीएचपी का पावर और 9000 आरपीएम पर 29 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Yamaha R3 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक का लुक बहुत ही शानदार मिलेगा. यही नहीं आपको और इसके पावर के हिसाब से इसकी ब्रेकिंग भी बहुत मजबूत मिलेगी. यही नहीं इस बाइक के फ्रंट में आपको 298 मिलीमीटर का डिस्क और पीछे की तरफ तो 220 मिली मीटर का डिस्क ब्रेक दिया गया है. यह ड्यूल चैनल एबीएस के साथ आता है.

यही नहीं आपको इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है. यह प्रीलोड के लिए बहुत ही एडजेस्टेबल है. यही नहीं आपको इसमें 17 इंच का एलॉय व्हील डनलप स्पोर्ट मैक्स टायर भी मिलते है. आपको ये डीप ब्लू और ब्लैक के साथ मैटेलिक पर्पल शेड में मिल सकता है.