सोशल मीडिया पर इन दिनों सुनीता बेबी अपने कातिलाना अदाओं से डांस कर तहलका मचा रही हैं। यू तो डांसर बहुत ही कम समय में अपना एक बेहतरीन नाम हासिल कर चुकी हैं। एक्ट्रेस की डांस मूव्स ने हर किसी के दिलों को जीता हैं। उनके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। डांसर की मूव्स देख हर कोई बेताब हो जाता हैं। इसी बीच सुनीता बेबी का एक और इस विडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं। इतना ही नही इस वीडियो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। सुनिता बेबी के डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से भी आते हैं। वही हाल ही में “मेरा जोबन करे कमाल” गाने पर डांस करके सुनीता बेबी ने गर्दा उड़ा करके रख दिया हैं।

बता दे की सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर बेहद बवाल मचा रहा हैं। इस वीडियो को SUNITA BABY OFFICIAL नाम के एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया हैं। इस वीडियो में सुनीता बेबी ने काले रंग का पटियाला सूट पहना हुआ हैं। डांसर ने स्टेज पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स से सबके होश उड़ा करके रख दिए थे। उनकी मदहोश कर देने वाली अदाओं ने सबको पागल बना कर के रख दिया हैं।

#Golu Gold के गाने पर एकदम गरमा गरम कमर लपकउआ डांस | Bhojpuri Dance Video 2021

इतना ही नही सुनीता बेबी का ये डांस वीडियो देखते ही देखते अब तक 23,534 से ज्यादा लोगों के बीच बाद बार देखा जा चुका हैं। सुनीता के डांस को देख हर कोई उनकी खूबसूरती और उनके मदहोश कर देने वाले डांस मूव्स की खूब तारीफे कर रहा हैं।

#DANCE_VIDEO #डांसर मोना ने #प्रमोद प्रेमी के सुपरहिट गाने पे पुरे मार्केट में तहलका मचा दिया