Teacher Student Dance Viral Video: आज के समय में बच्चों के साथ टीचर का रिलेशन बहुत ही ज्यादा अच्छा होता है। जहां पहले बच्चे टीचर को देखकर बहुत ज्यादा डर जाते थे। वही आज के समय में ज्यादातर बच्चे टीचर के साथ बातचीत करना, पढ़ाई करना काफी पसंद करते है।

जहां पहले के समय में टीचर काफी गंभीर हुआ करते थे, वही आज के समय में सभी टीचर बच्चों के साथ काफी हंसी मजाक के साथ बातचीत करते है। इससे बच्चे भी टीचर के साथ अच्छे से घुल मिल जाते है। और बच्चों को टीचर के पास पढ़ने में भी काफी अच्छा लगता है।

सोशल मीडिया पर एक टीचर का वीडियो अभी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक टीचर सभी स्टूडेंट के साथ क्लासरूम में डांस करते हुए नजर आ रहे है। और बच्चे भी टीचर के साथ खुशी से डांस कर रहे है। लोग इस वायरल हो रहे वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

शर्मा गई टीचर

स्टूडेंट बड़ी क्लास का था और डांस भी हरियाणवी गाने पर था। हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए लड़के ने भी हदें पार कर दी। डांस देखकर लग रहा है कि जैसे गर्लफ्रेंड हो। मैडम भी स्टूडेंट के साथ डांस तो कर रही है लेकिन बीच में मर्यादा भी याद आ रही है। खुलकर डांस करने में दोनों ही एक स्टेप आगे का इन्तजार कर रहे थे। लेकिन लड़के ने टीचर के साथ मर्यादा को साइड में रख दिया। पास में बैठी महिला टीचर भी शर्मा गई।

फेयरवेल पार्टी हो या स्कूल में कोई कार्यक्रम हो। सभी स्टूडेंट सांस्कृतिक प्रोग्राम की तरह ही एक्टिविटी करते हैं। आजकल तो 15 अगस्त हो या 26 जनवरी, सभी स्कूल मर्यादा तोड़ चुके हैं। इन अवसर पर भी गाने देशभक्ति कम और फूहड़ ज्यादा लगाते हैं। हरियाणवी गानों पर शादी वाला डांस ही स्टूडेंट स्टेज पर करते हैं।

school boy vs madam dance competition #shorts