Second Hand Maruti Suzuki WagonR: अगर आप भी कार लेने का प्लान बना रहे हैं लेकिन बजट के कारण आप कार लेते लेते रुक जाते हैं तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए हैं सेकंड हैंड कार पर कई बेहतरीन और महाबचत ऑफर, जिसमें आप बाइक के दाम में ही कार के मालिक बन जाएंगे.

जी हां दोस्तों जहां एक तरफ तेजी से महंगाई बढ़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ लोग इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ स्विच कर रहे हैं, और तो और कुछ लोग सेकंड हैंड गाड़ियों की भी डिमांड कर रहे है. ऐसे में अच्छी कंडीशन और कम दाम में सेकंड हैंड कार मिलना बड़ा मुश्किल सा हो गया है लेकिन अब आपकी मुश्किल को आसान करने के लिए हम इस खबर में लाए हैं यूज्ड Maruti WagonR गाड़िया.

आपको बता दें, Maruti Suzuki True Value ऑनलाइन वेबसाइट पर जहां पर पुरानी कार बिकती और खरीदी जाती है वहां पर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Maruti Suzuki WagonR ( Second Hand) अच्छी कंडीशन और कम दाम में उपबल्ध है. आईए जानते है Maruti Suzuki WagonR ( Second Hand) के कौनसे कौनसे ऑफर मिल रहे है.

Second Hand Maruti WagonR (LXI वैरिएंट)

• Maruti Suzuki True Value पर सेकंड हैंड Maruti Suzuki WagonR का ये मॉडल लिस्ट किया गया है जो की 2007 मॉडल है. ये कार लगभग 1,39,701 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है और इसका इंजन पेट्रोल है जिसकी कीमत केवल 45,000 रुपए रखी गई है.

• एक और मॉडल Maruti Suzuki True Value वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जो की 2007 मॉडल है, ये कार 85,263 किलोमीटर चल चुकी है. इस Matuti WagonR की कीमत 50,000 रुपए मांगी गई है.

• तीसरा मॉडल Maruti WagonR LXI वैरिएंट का 2006 का लिस्ट किया गया है जो की पेट्रोल इंजन पर है और ये कार लगभग 75,730 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस कार को खरीदने के लिए आपको 60,000 रुपए देने पढ़ेंगे.