Bajaj Pulsar NS600: आज के टाइम में मार्किट में स्पोर्टी बाइक का ही जमाना है. ऐसेमें लोग अगर बाइक लेना चाहते है तो सिर्फ और सिर्फ स्टाइलिश बाइक की तलाश कर रहे है. स्टाइलिश बाइक के साथ लोग ये भी सोचते है की इसका कीमत भी कम हो और फीचर्स भी ज्यादा हो. अगर आप भी किसी ऐसी बाइक के तलाश में हो तो Bajaj Pulsar NS600 आपके होश उड़ा सकता है. चलिए आपको इसके कीमत और डिटेल के बारे में बताते है.

Bajaj Pulsar NS600

बाइक का डिज़ाइन लोगों के लिए काफी मैटर करता है. ऐसे में आपको बता दे की ये बाइक अबिन डिज़ाइन द्वारा डिज़ाइन किया गया है. बाइक का लुक काफी ज्यादा आकर्षक है. इस बाइक को एक स्पोर्टी बाइक के तौर पर दर्शकों के सामने दर्शाया गया है. आपको इस बाइक में हैंडलबार कॉम्पैक्ट मिलते हैं जो एक रेसिंग बाइक-प्रकार का रुख देते हैं. साथ ही आपको इसमें एक मस्कुलर टैंक दिया गया है जैसे स्पोर्ट्स बाइक में दिए गए होते है.

बात अगर इस बाइक के फीचर्स की करें तो आपको इसमें टैंक, आकर्षक बॉडी ग्राफिक्स, ब्लैक साइड प्रोफाइल, सख्त अंडरबेली सुरक्षा पैनल, स्प्लिट-सीट व्यवस्था के साथ टेल-एंड उठाया, स्पोर्टी ग्रैब हैंडल जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है.

Bajaj Pulsar NS600 का धांसू इंजन

किसी भी बाइक और कार के लिए इंजन बहुत ज्यादा जरुरी होता है. ऐसे में इस बाइक का इंजन आपको धांसू मिलने वाले है. नए Bajaj Pulsar NS600 के इस बाइक में 25 CC का एक सिंगल सिलिंडर दिया गया है. बाइक में लगा ये इंजन 20 Nm की टॉर्क को जेनेरेट करता है. इस इंजन को 6 गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इंजन के वजह से आपको इस बाइक में तो दिक्क्त नहीं आने वाली है.

Bajaj Pulsar NS600 की कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो आपकी तरह कई सारे लोग इस बाइक की कीमत को जानना चाहते है लेकिन फिलाहल कंपनी ने इस पर चुप्पी साधी हुई है. कीमत तो छोड़िये कंपनी ने अभी इसके लॉन्च होने के बारे में भी किसी को नहीं बताया है. फ़िलहाल तो ये उम्मीद जताई जा रही है की इस बाइक की कीमत 2 लाख के आस-पास होने वाली है.