नई दिल्ली:  इन दिनों मार्केट में सेकेण्ड हेंड बाइक स्कूटर को खरीदने की डिमांड काफी तेजी से हो रही है। क्योकि मार्केट में आपकी पसंद की सेकेण्ड हेंड स्कूटर काफी कम कीमत के साथ शानदार कंडिशन में मिल जाती है। यदि आप भी अपनी पसंद की हौंडा एक्टिवा स्कूटर लेने की सोच रहे है तो हमारे द्वारा बताई जाने वाली वेबसाइट पर जाएं, जहां पर कम कीमत की शानदार माइलेज देने वाली स्कूटर मिल सकती है। जानिए किस तरह से उठाएं फायदा

हौंडा की एक्टिवा स्कूटर को यदि आप मार्केट के शोरूम से खऱीदते है तो इस स्कूटर की कीमत 70 हजार रुपये है। लेकिन इन वेबसाइट पर आपको सेकंड हैंड स्कूटर अच्छी कंडिशन के साथ बेहद कम कीमत में मिल सकती है।

Carandbike वेबसाइट

Carandbike वेबसाइट ऐसी वेबसाइट है जहां पर पुरानी स्कूटर को खरीद कर उसका मेंटिनेस करने के बाद कम कीमत में बेट दी जाती है। इसी carandbike वेबसाइट पर  एक थर्ड ओनर स्कूटर 2020 माडल की स्कूटर लिस्ट कराई गई है. यह स्कूटर अब तक 6,000 किलोमीटर तक चली है. इस स्कूटर की कीमत 13,000 रुपए रखी गई है। ये काफी अच्छी कंडीशन में है। लेकिन इसमें आपको कोई भी फाइनेंस प्लान ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

DROOM

इस वेबसाइट पर भी आपको होंडा एक्टिवा काफी कम कीमत के साथ मिल जाएगा. इस वेबसाइट पर साल 2015 मॉडल की होंडा एक्टिवा बेचने के लिए रखा गया है. इस स्कूटर की कीमत ₹22,000 रुपए है। ये एक बहुत अच्छी कंडीशन में है.

BIKES4SALE

इस वेबसाइट पर आपको 2016 मॉडल की होंडा एक्टिवा मिल जाएगी।ये स्कूटर दिल्ली से रजिस्टर्ड है। इस स्कूटर की कीमत 27,000 रखी है। ये काफी अच्छी कंडीशन में है।

सैकंड हैंड बाइक खरीदते समय ध्यान रखें ये बातें

जब भी आप सैकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए जाते है तो सबसे पहले  उसकी हिस्ट्री और पेपर्स जरूर चेक करें। इसके बाद पेमेंट कभी भी कैश न करें बल्कि चेक से करें। गाड़ी का ट्रायल जरूर लें।