भारत के लोग अब सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइकों को पसंद कर रहें हैं। ज्यादा माइलेज देने वाली बाइको के सेगमेंट में विभिन्न कंपनियां समय समय पर अपनी अपनी बाइकों को लांच करती रहती हैं। यदि बात बजाज मोटर्स की करें तो इसकी प्लेटिना बाइक लोगों को इसके माइलेज के कारण सबसे ज्यादा पसंद आती है। इस बाइक का लुक भी जबरदस्त है ही साथ ही इसमें आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं।

Bajaj Platina बाइक का इंजन

इस बाइकमें आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया गया है। बता दें कि इसमें आपको 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो की 7500 आरपीएम पर 7.9पीएस की अधिकतम पावर तथा 5500 आरपीएम पर 8.3 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। यह एक 4 स्ट्रोक इंजन है जो की काफी पावरफुल है। बाजार में यह बाइक 70 से 75 हजार रुपये में मिल जाती है हालांकि यदि आपकेपास इतना बजट अभी नहीं है तो आप सेकेंड हैंड वाहनों का व्यापार करने वाली वेबसाइट से इस बाइक को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। यहां इस बाइक पर दिए गए कुछ ऑफर्स के बारे में हम आपको नीचे बता रहें हैं।

  • Bajaj Platina बाइक को OLX पर लिस्ट किया गया है। यह 2012 मॉडल की बाइक है तथा मात्र 20 हजार किमी ही चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक को मात्र 25 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।
  • Droom वेबसाइट पर Bajaj Platina के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक अब तक 28552 किमी ही चल पाई है। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है तथा इसकी लोकेशन नॉएडा है। इस वेबसाइट पर इसको मात्र 24 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है।
  • OLX पर Bajaj Platina बाइक के 2018 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह बाइक मात्र 60 हजार किमी चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यहां पर इस बाइक के लिए मात्र 32 हजार रुपये मांगे गए हैं।