नई दिल्ली: आज के समय में हर किसी युवा की पहला पसंद स्पोर्ट्स बाइक बनी हुई है। जिनमें से फिर बात चाहे पल्सर की हो या केटीएस आरसी की ये बाइक मार्केट में आते ही तहलका मचा देती है। लेकिन अब बाजार में बजाज की प्लेटिना बाइक का दबदबा बना हुआ है। लोग इस बाइक को चलाना काफी पसंद करते है। लेकिन इस बाइक की मंहगी कीमत को देखकर इसे खरीदना हर किसी केबस का बात नही है। लेकिन अब आपके लिए एक खास मौकान सामने आया है। जिसमें आप काफी कम कीमत में इस बाइक को लेकर घर ले जा सकते हैं।

वैसे आज कल मार्केट में सेकंड हैंड का जोर काफी ज्यादा है। क्योकि सेकंड हैंड बाइक भी अच्छे कड़िशन के साथ आपको ऑनलाइन प्लेटफार्म पर मिल सकती है। जो काफी कम कीमत के साथ आपको मिल सकती है। Second Hand बाइक को आप उन वेबसाइट से खरीद सकते हैं जो सेकंड हैंड कार खरीदने व बेचने का काम करती है। जिनमें carandbike,  OLX वेबसाइट के अलावा और भी साइट है जहां काफी कम कीमत के साथ बजाज प्लेटिना को बेटने के लिए रखा गया है।

OLX वेबसाइट

साल 2012 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को बिक्री के लिए लिस्टेड कराया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और कंडीशन भी बहुत ही अच्छी है। इस बाइक की कीमत मात्र 20 हजार रुपये रखी गई है। लेकिन इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा नही दी गई है।

DROOM वेबसाइट

साल 2012 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को बिक्री के लिए लिस्टेड कराया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और कंडीशन भी बहुत ही अच्छी है। इस बाइक की कीमत मात्र 23,500 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक में फाइनेंस प्लान की सुविधा दी गई है। ऐसे में इसे आप ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं।

QUIKR वेबसाइट

साल 2015 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को QUIKR वेबसाइट पर बिक्री के लिस्टेड कराया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है और इसका कंडीशन बहुत ही अच्छा है। इस बाइक की कीमत मात्र 29,999 रुपये रुपये रखी गई है। लेकिन इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा नही दी गई है।