One Plus के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। यह कंपनी भी समय के अनुसार अन्य नए फोन्स को बाजार में पेश करती है। अब One Plus अपने एक जबरदस्त फोन को 4 दिसंबर के दिन लांच करने वाली है। इस फोन का नाम One Plus 12 है। लेकिन आपको बता दें कि इस फोन के लिए अभी से प्री बुकिंग शुरू हो गई है। चीन की ई-रिटेलर कंपनी JD.com ने इस फोन को प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध करा लिया है।

खरीदार इसको मात्र 1 युआन यानी 11.92 रुपये में प्री बुक करा सकते हैं। कंपनी अपने खरीदारों को प्री सेल पॅकेज में फोन खरीदने के दो ऑप्शन मुहैया करा रही है। फर्स्ट डे फोन खरीदने वाले ग्राहकों को नो रिटर्न पॉलिसी के तहत फोन दिया जाएगा। वहीं प्री सेल पीरियड में फोन बुक करने वाले ग्राहकों को 30 दिन के रिटर्न तथा एक्सचेंज ऑफर का लाभ दिया जा रहा है। कंपनी अपने इस फोन को सबसे पहले चीन में लांच करेंगी। इसके बाद भारत सहित ग्लोबल मार्केट में जनवरी 2024 को यह फोन लांच किया जाएगा।

One Plus 12 के फीचर्स

आपको बता दें कि इस फोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट को दिया जाएगा। इसमें आपको A+ रेटेड BOE X1 OLED LTPO डिस्प्ले पैनल दी जाएगी। जिसका रिज़ॉल्यूशन 2K तथा ब्राइटनेस रेट 2600 निट्स होगी। इसमें पीछे की और सोनी LYT-808 प्राइमरी कैमरा, 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट मिलने की उम्मीद की जा रही है।

इस फोन में आपको 5400 एमएएच की दमदार बैटरी दी जायेगी। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप मुहैया कराती है। यह बैटरी 100W फास्ट चार्ज फीचर को सपोर्ट करती है। सेफ्टी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी जा रही है। इस फोन में आपको 50w की वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी जा रही है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया हुआ है।