Bajaj Platina: बजाज प्लेटिना एक ऐसी बाइक है जिसे शायद ही कोई पसंद नहीं करता होगा. अभी हाल ही में ऐसे ऐसे बाइक मार्केट में आए है जिसके आगे बजाज पलटिना कुछ नहीं है. लेकिन लोग इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद करते है. ऐसा इसलिए क्योंकि लोग इस बाइक को काफी पसंद करते है. रेंज और स्पीड के मामले में ये बाइक कम नहीं है. लेकिन बात जहाँ मेंटेनेंस की आती है वहां भी ये बाइक बाज़ी मार जाते है. ऐसे में आप कोई ऐसी बाइक ढूंढ रहे है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. चलिए आपको बताते है की आप इसे कम कीमत में कैसे ले सकते है.

कीमत

बात अगर बजाज प्लेटिना की कीमत की करें तो ये करीब 67808 रुपए से शुरू होती है.लेकिन अगर आपके पास इतनी भी पैसा नही है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब आप सेकंड हैंड बाइक वो भी फर्स्ट हैंड कंडीशन वाली आसानी से मिल जाएगी. आज कल अच्छे अच्छे लोग ऐसा कर रहे है क्योंकि इनकी कीमत लोगों के बजट में होती है और कीमत के साथ साथ लोगों को अपने पसंद की गाड़ी भी मिल जाती है.

बजाज प्लेटिना ऑफर

दरअसल सबसे पहला ऑफर आपको मिलता है olx से. दरअसल साल 2012 मॉडल का बजाज प्लेटिना बाइक सेल के लिए लिस्ट की गयी है. ये बाइक अब तक 21647 किलोमीटर चली हुई है. इसकी कीमत 25000 रुपए बताई गयी है.

अब आते है इस बाइक पर मिलने वाले दूसरे ऑफर की.दूसरा ऑफर भी आपक OLx से मिल रहा है जहाँ पर साल 2014 का मॉडल बेचने के लिए लिस्ट किया गया है.ये बाइक अब तक 21000 किलो मीटर चली है. ये बाइक आपको 21000 रुपए में मिल जाएगी.

तीसरा ऑफर भी आपको OLx से आता है जहाँ पर साल 2016 मोडल की बजाज प्लेटिना बाइक रखी गयी है. इस बाइक को 30000 किलोमीटर तक चलाया जा चूका है.इस बाइक की कीमत 32 हज़ार रुपए रखी गयी थी.