भारत में लोग बाइक्स को काफी पसंद करते हैं। बाइकों की कीमत काफी कम होती है तथा इसको चलाना काफी आसान होता है। इसी कारण लोग बाइकों को अधिक खरीदना पसंद करते हैं। लेकिन बदलते समय के साथ बाइकों की कीमत काफी बढ़ चुकी है। Hero Splendor Plus बाइक की बात करें तो वर्तमान में इसकी कीमत 75000 रुपये के लगभग है जो की ऑन रोड होने के बाद में 90 हजार रुपये तक जाती है यदि आप इस बाइक को कम दामों में खरीदना छाते हैं तो हम आपको यहां पर कुछ ऐसे ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं। जहां से आप इस बाइक को कम दामों में खरीद सकते हैं।

खरीदें सेकेंड हैंड बाइक

आपको बता दें कि आजकल लोग सेकंड हैंड बाइकों को काफी ज्यादा खरीदना पसंद कर रहें हैं क्योकि इन बाइकों को आप काफी दामों में खरीद सकते हैं। इस प्रकार की बाइकों के लिए आप ऑनलाइन तथा ऑफ़लाइन दोनों प्रकार की मार्केट का सहारा ले सकते हैं। ऑफ़लाइन मार्केट में आपके साथ में धोखा हो सकता है। इस प्रकार की मार्केट में असेंबल्ड बाइक ज्यादा मिलती हैं। इस प्रकार की बाइकों के पार्ट्स जल्दी खराब हो जाते हैं। दूसरी और ऑनलाइन बाजार में बाइकों की अच्छे से जांच पड़ताल करने के बाद ही बेचा जाता है।

Hero Splendor पर दिए गए ऑफर्स

Olx पर इस बाइक के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन अच्छी है और इसको मात्र 20 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। यह बाइक आपको नए जितना परफॉर्मेंस देती है।

Quikr पर इस बाइक के 2022 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली एनसीआर लोकेशन के लिए सेल की जा रही है। इस बाइक में आपको बेहतरीन लुक तथा माइलेज देखने को मिलता है।

Bikedekho वेबसाइट पर 2009 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर बाइक को सेल किया जा रहा है। हालांकि इसका रजिस्ट्रेशन एक्सपॉयर होने वाला है लेकिन आप इसको छोटे मोटे काम के लिए खरीद सकते हैं। इस बाइक को आप मात्र 15000 रुपये में खरीद सकते हैं।